माह की पहली तारीख को गूंजा राष्ट्रगीत और राष्ट्रगान, विधायक ने लोगों से की ये अपील

इस दौरान विधायक जजपाल सिंह सहित बड़ी संख्या में आम लोग उपस्थित रहे। विधायक ने शहरवासियों से वैक्सीनेश की अपील की साथ ही अन्य जरूरी बातों की जानकारी भी दी

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया। शहर के लोगों में राष्ट्रीय भावनाओं को जाग्रत रखने के उद्देश्य से डेढ़ साल पहले शुरु किया गया सामूहिक राष्ट्रगीत और राष्ट्रगान का आयोजन किया जाता है। इसी कड़ी में आज 1 अक्टूबर को भी पछार क्लब द्वारा रेल्वे स्टेशन परिसर में स्थापित 100 फीट ऊँचे राष्ट्रीय ध्वज के नीचे सामूहिक राष्ट्रगीत एवं राष्ट्रगान का आयोजन किया गया। इस दौरान पछार क्लब के सदस्यों के साथ अशोकनगर के विधायक जजपाल सिंह सहित बड़ी संख्या में आम लोग उपस्थित रहे। इन दोनों राष्ट्रीय महत्व के आयोजनों के साथ पछार क्लब सामाजिक सरोकारों का भी काम करता है। वहीं इस बार नगर में अधिक से अधिक वैक्सीन लगाने एवं आगामी समय में शहर की यातायात व्यवस्था को सुधार करने पर चर्चा की गई।

ये भी पढ़ें- MP News : पटवारी-पंचायत सचिव समेत 5 निलंबित, 10 कर्मचारी बर्खास्त, 2 को नोटिस

इस दौरान क्लब के सदस्य महेंद्र भारद्वाज ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी अपने आसपास व मोहल्ले-पड़ोस और जान पहचान के लोगों को वैक्सीन लगाने के लिए प्रेरित करें। उन्होंने लोगों से अपील की कि जल्द से जल्द पूरे शहर को स्थानीय स्तर पर वैक्सीनेट कराने के प्रयास किए जाने चाहिए। इसके अलावा विधायक जजपाल सिंह जज्जी ने कहा कि हम हर महीने कुछ नया प्रयोग एवं सामाजिक कार्य करते रहते हैं। आगामी माह में शहर की यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए यातायात विभाग एवं नगरपालिका के सहयोग से एक मुहिम चलाएंगे जिसमें सड़क पर बेतरतीब खड़ी गाड़ियों को व्यवस्थित करने का प्रयास किया जाएगा। जरूरत पड़ने पर उनमे में ताले लगवाए जाएंगे।