एक्टर रविकिशन ने कांग्रेस पर छोड़े भोजपुरी में बाण, इस डॉयलग पर झूम उठे लोग

actor-ravikishan-attack-on-congress-candidate-in-rally

मुंगावली। अलीम डायर।

आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है और शाम तक निर्वाचन आयोग के आदेश अनुसार समस्त पार्टियों का प्रचार प्रसार थम जाएगा लेकिन उससे पहले ही सभी राजनीतिक पार्टियां अपना दमखम दिखाने से पीछे नहीं हट रही हैं इसी क्रम में आज अशोकनगर जिले की मुंगावली विधानसभा 34 में भाजपा पार्टी के स्टार प्रचारक भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता रवि किशन ने भाजपा के प्रत्याशी डॉक्टर के पी यादव के समर्थन में एक सभा को संबोधित किया।

सभा को संबोधित करते ही उन्होंने भोजपुरी में जनता को संबोधित किया तो वहीं जनता ने भी दोनों हाथ उठाकर रवि किशन का अभिवादन किया। रवि किशन ने अपना मशहूर डायलॉग जिंदगी झंड बा फिर भी घमंड बा से अपने भाषण का आगाज किया और जनता को अपनी ओर आकर्षित किया जिससे जनता झूम उठी और सीटिया मारने लगी। वही रवि किशन ने भोजपुरी भाषा में फिल्मी स्टाइल में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कहां मैं भी पहले कांग्रेस में था पर कांग्रेस ने मुझे कुछ नहीं दिया कांग्रेस पार्टी गरीब मजदूर मजलूम लोगों पर अत्याचार करने वाली पार्टी है  यह अंधे और बहरे लोगों की पार्टी है  सूट बूट  और राजा महाराजाओं की पार्टी है। मैं भी एक ग्रामीण क्षेत्र का रहने वाला हूं जब से मैं बीजेपी में आया हूं मैं देख रहा हूं बीजेपी जो कहती है वह करती है बीजेपी ने मेरे गांव में सड़क डलवाई बिजली पानी की व्यवस्था करवाई और गांव वालों को शहर से जोड़ा और भाजपा देश में सभी जगह यह काम कर रही है। और रवि किशन ने भाजपा सरकार और शिवराज सरकार द्वारा चलाई जा रही मुख्यमंत्री आवास योजना लाड़ली लक्ष्मी योजना वृद्धावस्था पेंशन आदि योजनाओं का वर्णन किया।

इसी दौरान रवि किशन ने भाजपा के प्रत्याशी डॉक्टर के पी यादव के गले में हाथ डालकर और मुंगावली बालों की तारीफ करते हुए कहा कि भैया तुम तो जीत गवा जीतने के बाद हम को बुला ला तो हम यहां नाच गाना कर ले आईला। तो वही डॉक्टर के पी यादव ने रवि किशन के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। इस आम सभा में  भोजपुरी अभिनेता रवि किशन के साथ सांसद सत्यनारायण जटिया सहित भाजपा पार्टी के सभी छोटे बड़े नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।