सरस्वती पूजा के बाद विधायक ने दोहराया अपना ये संकल्प, 7 लाख भी किये स्वीकृत   

अशोक नगर, हितेंद्र बुधौलिया। दो साल पहले विधायक बनने के बाद क्षेत्रीय विधायक जजपाल सिंह जज्जी (Jajpal Singh Jajji) ने अशोक नगर के शासकीय कन्या उत्तर माध्यमिक विद्यालय को नगर पालिका से करीब 20 लाख रु का शिक्षा उपकर स्वीकृत कराकर इस विद्यालय को आदर्श स्कूल बनाने की मुहिम शुरू की थी। आज 2 साल बाद जब विधायक सरस्वती जयंती के कार्यक्रम में फिर इस विद्यालय में पहुंचे तो उन्होंने  ना सिर्फ अपना संकल्प दोहराया बल्कि अपनी विधायक निधि से फर्नीचर एवं हैंडपंप के लिए 7 लाख रु की राशि देने की घोषणा की, साथ ही अन्य जरूरतों को पूरा करने के लिए भी आर्थिक सहयोग का आश्वासन दिया।

बसंत पंचमी के अवसर पर शासकीय कन्या उत्तर माध्यमिक विद्यालय में सरस्वती पूजा (Saraswati Puja)  और बसंत उत्सव (Basant Utsav)  कार्यक्रम का आयोजन किया गया विधायक ने मां  सरस्वती का पूजन किया साथ ही प्रदेश सरकार के निर्देश के तहत विधिवत कन्या पूजन भी किया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....