Ashok Nagar: बेमौसम बारिश से गिरी दीवार ने 3 को किया घायल

बारिश से गिरी दीवार में एक परिवार के 3 लोग घायल।

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया। मध्य प्रदेश के कई जिलों में अचानक से बेमौसम बरसात हो रही है और पिछले दो-तीन दिनों से इसके चलते आम जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। अशोक नगर में भी पिछले 2 दिन से रह-रहकर बारिश हो रही है। 2 दिन से हो रही बरसात के कारण अशोकनगर जिला मुख्यालय पर तुलसी सरोवर इलाके में मुक्तिधाम के पास एक कच्चे मकान की दीवार गिरने से मकान ढह गया। पूरा मकान गिर जाने के कारण इस में रहने वाले एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

यहां भी देखें- Ashoknagar news: सामूहिक राष्ट्रगान एवं राष्ट्रगीत के साथ संस्था पछार क्लब ने लिया नए साल का संकल्प

 घटना में घायल तीनों लोगों को जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए भेजा गया है। भर्ती कराए गये लोगों में एक महिला तारावाई एवं उसका पति एवं बेटा घायल हुआ है।

यहां भी देखें- Ashoknagar : देव प्रबोधिनी एकादशी आज, मंगल प्रभातफेरी और दिव्यघोष के साथ देवों को जगाया

घायलो से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। देहात थाने की पुलिस मौके पर पहुंची है और थोड़ी देर बाद ही तहसीलदार रोहित रघुवंशी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना का जायजा लिया और मुआवजे की कार्रवाई करने की बात कही है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्थानीय लोगों ने मलबे से निकालकर  घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया।

यहां भी देखें- Ashoknagar news : DAP की मांग को लेकर अड़े किसानों ने फिर लगाया जाम, लगातार प्रदर्शन जारी

 घटना करीब 11:30 बजे की है। कच्चे मकान की दीवार अचानक गिरी और देखते ही देखते पूरा मकान जमीनदोज हो गया। घटना के समय महिला ताराबाई खाना बना रही थी। घर में उसके अलावा उसका पति एवं बेटा भी था जो मलबे में दबकर घायल हो गए। तहसीलदार रोहित रघुवंशी ने अस्पताल पहुंचकर घायलों से मुलाकात की और मुआवजे की राशि अगले 2 दिन में दिए जाने के बाद कहीं।