Ashok Nagar news: चुनाव ड्यूटी पर जा रहा वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त, नायब तहसीलदार सहित 5 घायल

चुनाव ड्यूटी पर जा रहा वाहन दुर्घटना का शिकार। नायब तहसीलदार सहित पांच लोग घायल । दो लोगों को ग्वालियर रेफर किया गया।

अशोकनगर, डेस्क रिपोर्ट। Ashok Nagar में चुनाव ड्यूटी पर जा रहा वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के कारण उसमें सवार नायब तहसीलदार सहित पांच अन्य लोगों घायल हो गए। घटना अशोकनगर जिले के कचनार तहसील की है जहां नायब तहसीलदार एवं सहायक रिटर्निंग ऑफिसर मस्तराम गुर्जर सहित अन्य तीन लोग इस दुर्घटना का शिकार हुए। चुनावी अधिकारियों का यह दल अशोकनगर से कचनार जा रहा था।

यहां भी देखें- Ashoknagar : देव प्रबोधिनी एकादशी आज, मंगल प्रभातफेरी और दिव्यघोष के साथ देवों को जगाया

दुर्घटना उस समय हुई जब वाहन महुआखेडा गांव के पास एक बाइक को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गया। अनियंत्रित गाड़ी ने 4 पलटी खाई और वह सड़क किनारे एक खेत में जा गिरी। दुर्घटना में तहसील मे बाबू का काम करने वाले विनीत मिश्रा एवं पटवारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हे उपचार के लिए ग्वालियर ले जाया गया।

यहां भी देखें-  Ashoknagarnews : अब खाद ना मिलने से परेशान किसान ने जहर खा कर दी जान

अन्य लोगों का इलाज जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है। जिला चिकित्सालय में पहुंचे एसडीएम रवि मालवीय के अनुसार चुनाव कार्य के दौरान यह हादसा हुआ। आज नाम निर्देशन पत्र वापसी होने है।चुनाव प्रक्रिया किसी भी तरह से बाधित न हो इसके लिए अन्य लोगों काजल चुनाव ड्यूटी पर लगा दिया गया है। फिलहाल घायलों का उपचार ग्वालियर और स्थानीय जिला अस्पताल में चल रहा है।

यहां भी देखें- Ashoknagar news : DAP की मांग को लेकर अड़े किसानों ने फिर लगाया जाम, लगातार प्रदर्शन जारी

बता दें कि मध्य प्रदेश में आगामी महीनों में 3 चरणों में पंचायत चुनाव होने हैं। जिसकी तैयारी में चुनाव आयोग सहित सभी आला अधिकारी लगे हुए हैं। आज पहले चरण के चुनाव के नामांकन पत्र वापस लेने की अंतिम तिथि भी है।  चुनाव की ड्यूटी पर सभी अधिकारी वाहन द्वारा जा रहे थे जहां यह दुर्घटना घटी।