Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

SP के बाद अशोकनगर कलेक्टर अभय वर्मा का तबादला, इन्हें मिली जिम्मेदारी

अशोकनगर, हितेन्द्र बुधौलिया। चुनाव के कुछ माह पहले पदस्थ किए गए अशोकनगर कलेक्टर (Ashoknagar Collector) अभय कुमार वर्मा ( Abhay Verma) को आज निर्वाचन आयोग (Election Commission) के निर्देश पर हटा दिया गया है ।इसके पहले अशोकनगर पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया को शिकायत के बाद हटाया गया है। भदोरिया की जगह तरुण नायक को अशोकनगर जिले का नया पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

खबर है कि कांग्रेस द्वारा कलेक्टर अभय वर्मा और अशोकनगर विधानसभा के रिटर्निंग अधिकारी रवि मालवीय की शिकायत की जा रही थी, उनके स्थान पर प्रियंका दास (Priyanka Das) को अशोकनगर (Ashoknagar) का नया कलेक्टर बनाया गया है। बताया जा रहा है कि आज सोमवार को ही ज्वाइन कर लेंगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)