अशोकनगर : नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म मामले में कोर्ट ने सुनाई 10 साल की सजा

अशोकनगर, डेस्क रिपोर्ट। जिले के ईसागढ़ में एक नगरपालिका के सफाई दरोगा ने कक्षा 9 की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म किया था जिसकी ईसागढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी मामले में न्यायालय ने आरोपी को 10 साल की सजा सुनाई है और 3 हजार रुपए के अर्थदंड से दंडित किया है।

यह भी पढ़े…घर में मंदिर में रखना होता है खास ख्याल , जाने कहीं आप भी तो नहीं कर रहें है कोई गलती ?

हम आपको बता दें कि ईसागढ़ की कन्या विद्यालय में कक्षा 9 की छात्रा पढ़ने जाती थी स्कूल जाते समय सफाई दरोगा आरोपी राशिद मुसलमान (32) उससे बातचीत करता था। घटना के 2 माह पहले आरोपी उसे स्कूल के पास मिला और उसके साथ चलने को कहा पीड़िता ने मना किया तो उसके भाई को मारने की धमकी दी। पीड़िता डर गई और उसके साथ मोटरसाइकिल से चली गई। आरोपी ने चंदेरी के रास्ते में घाटी के पास पीड़िता से दुष्कर्म किया और वापस स्कूल छोड़ गया।

यह भी पढ़े…इंदौर : गूगल की गलती ढूंढी और मिल गए 66 करोड़, जानें कैसे

रिपोर्ट के करीब 1 माह पूर्व आरोपी ने पीड़िता को गोलियां भी खिलाई। इस बारे में फिर पीड़िता ने अपनी मां को बताया और थाने में शिकायत दर्ज की गई। मामले में न्यायालय ने आरोपी को 10 साल की सजा सुनाई है और 3 हजार रुपए के अर्थदंड से दंडित किया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News