अशोकनगर : डॉक्टर के ट्रांसफर पर नगर वासियों का विरोध, तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

गुरुवार को जैसे ही डॉ के स्थानांतरण की सूचना नगर में फैली वैसे ही सोशल मीडिया पर लोगों ने इसका विरोध करते हुए स्थानांतरण निरस्त करने की मांग की।

अशोकनगर, अलीम डायर। अशोकनगर (Ashoknagar) के मुंगावली (Mungaoli) डॉक्टर के स्थानांतरण से नाराज लोगों ने मुंगावली तहसीलदार (Tehsildar) को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने मांग की है कि डॉक्टर का ट्रांसफर रोका जाए क्युकी इस महामारी के समय उनका ट्रांसफर होगा तो परेशानी बढ़ सकती है।

यह भी पढ़ें….डबरा : डायल हंड्रेड के आरक्षक की लापरवाही से किसान का ट्रैक्टर हुआ क्षतिग्रस्त

शुक्रवार को अखिल भारतीय सफाई मजदूर ट्रेड यूनियन के तत्वाधान में एक ज्ञापन अशोकनगर के कलेक्टर नाम तहसीलदार मुंगावली को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ मेडिकल ऑफिसर अमित आर्य के मुंगावली से अशोकनगर स्थानांतरण के विरोध में सौंपा गया। सफाई मजदूर ट्रेड यूनियन ने कलेक्टर के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपते हुए मांग की कि डॉ अमित आर्य पिछले कई वर्षों से मुंगावली में पूरी मेहनत के साथ अपनी सेवाएं दे रहे हैं, डॉ अमित आर्य का स्थानांतरण अशोकनगर कर दिया गया है, जिससे मुंगावली की जनता को काफी परेशानी हो जाएगी। ज्ञापन में बताया कि अभी कोरोना काल चल रहा है डॉक्टर आर्य द्वारा इस समय अपनी बेहतर सेवाएं दी जा रही हैं, उनके ट्रांसफर से मुंगावली स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर की कमी हो जाएगी और काफी परेशानी भी बढ़ सकती है, ज्ञापन सौंपते हुए यूनियन ने उनके स्थानांतरण को निरस्त करने की मांग की है आपको बता दें कि गुरुवार को जैसे ही डॉ अमित आर्य के स्थानांतरण की सूचना नगर में फैली वैसे ही सोशल मीडिया, व्हाट्सएप, फेसबुक पर लोगों ने इसका विरोध करते हुए एक अभियान चलाना शुरु कर दिया कि डॉ अमित आर्य का स्थानांतरण निरस्त किया जाए उनकी सेवाएं मुंगावली स्वास्थ्य केंद्र में ही जारी रखी जाएं।