Ashoknagar News : नहर में डूबने से हुई 8 साल के मासूम की मौत

mp news

Ashoknagar Child Died Due To Drowning In Canal News : अशोक नगर जिले के चंदेरी क्षेत्र के निदानपुर गांव से मामला सामने आ रह है जहाँ 8 साल के मासूम बच्चे की पानी में डूबने से मौत हो गई। बच्चा एक दिन पहले खेलने का कहकर घर से निकला था, जिसके बाद नहीं मिला। शुक्रवार की सुबह के समय गांव से कुछ दूर नहर में उसका शव उतराता हुआ मिला है। मृतक के शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए चंदेरी सिविल अस्पताल लेकर आए।

यह है पूरा मामला

बता दें कि निजामपुर गांव निवासी 8 वर्षीय मयंक किताब भरत अहिरवार गुरुवार की शाम 4 बजे अपने घर से खेलने का कहकर चला गया जिसके बाद वह घर नहीं आया काफी समय हो गया तो उसकी परिजनों ने तलाश की लेकिन वह कहीं नहीं मिला रात के समय तलाश करते रहे सुबह जब तलाश करते-करते नहर के किनारे पहुंचे तो किनारे पर बच्चे की चप्पल पड़ी हुई थी।

जिसके बाद नहर में तलाश शुरू की तो कुछ दूर पानी में उसका शव पड़ा हुआ था मृतक के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए चंदेरी सिविल अस्पताल लेकर आए जहां पर उसके शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News