Ashoknagar News : मुंगावली न्यायालय में अभिभाषक संघ के अध्यक्ष बने मुकेश राजपूत

मुंगावली न्यायालय में शांतिपूर्ण तरीके से अभिभाषक संघ का चुनाव संपन्न कराया गया इसमें अभिभाषक संघ के समस्त सदस्यों का सहयोग रहा।

अशोकनगर, अलीम डायर। अशोकनगर (Ashoknagar) के मुंगावली न्यायालय (Mungaoli Mungaoli) में आज शांतिपूर्ण तरीके से अभिभाषक संघ का चुनाव कराया गया । जिसमें अध्यक्ष पद पर मुकेश सिंह राजपूत उपाध्यक्ष पद पर विजय हुए। विजय सिंह कुशवाह सचिव पद पर विजय हुए और नीरज गोस्वामी सह सचिव पद पर विजई हुए, कृष्ण पाल सिंह एवं कोषाध्यक्ष पद पर आनंद श्रीवास्तव विजई हुए ।

यह भी पढ़ें…दतिया शिक्षा विभाग का कारनामा, भष्ट्राचार में लिप्त अध्यापक को बनाया प्रभारी प्राचार्य, लोकायुक्त में भी है मामला दर्ज

आपको बता दें कि सुबह से ही मुंगावली न्यायालय में चुनाव की प्रक्रिया शुरू कर दी गई थी और मतदान सुबह से शाम 4:00 बजे तक किया गया जिसमें 136 मतों में से 132 मत डाले गए मतदान पूर्ण होने के बाद मतगणना की प्रक्रिया जारी की गई जो लगभग डेढ़ घंटे तक चली। अभिभाषक संघ में विजय हुए सभी पदाधिकारी गणों को सभी लोगों ने फूल मालाएं पहनाकर और मिठाई खिलाकर उन्हें बधाइयां दी। और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। मुंगावली न्यायालय में शांतिपूर्ण तरीके से अभिभाषक संघ का चुनाव संपन्न कराया गया इसमें अभिभाषक संघ के समस्त सदस्यों का सहयोग रहा।