Ashoknagar News: जज के बंगले पर चोरी, चंदन का पेड़ काट ले उड़े चोर, मौके पर पुलिस बल

कमाल की बात यह रही कि चोर पेड़ को रात में काटते रहे, मगर यहां के सुरक्षाकर्मी एवं बंगले में सोने वाले लोगों को इसकी भनक तक नही लगी।

ashok nagar jugde

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया। बीती रात अशोकनगर जिले (Ashoknagar District)  मुख्यालय पर कोतवाली एवं कलेक्ट्रेट के पास ईसागढ़ रोड की मुख्य सड़क पर स्थित जिला एवं सत्र न्यायाधीश (Ashoknagar District and Sessions Judge) सविता दुबे के बंगले से चोरों ने चंदन का पेड़ काट लिया। चोर पेड़ का तना तना लेकर रफूचक्कर हो गए, जबकि झाड़ वहीं छोड़ कर चले गए। घटना की सूचना के बाद एडिशनल एसपी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है।

यह भी पढ़े.. रेल यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, रेलवे चलाएगा ये स्पेशल ट्रेनें, ऐसा रहेगा रूट

चोरी की इस घटना ने पुलिस महकमे सहित शहर न्याय विभाग में हड़कंप पैदा कर दिया है। जिले की सबसे बड़ी न्यायिक अधिकारी का पूरी तरह से सुरक्षित बंगले में हुई चंदन के पेड़ कि चोरी की घटना ने पुलिस गस्त व्यवस्था सहित चोरों मे पुलिस के प्रति बेखौफ होने की बात भी साबित कर दी है। शुरुआती अनुमान के अनुसार यह घटना चोरों ने रात में 3 से 4 के बीच की होगी। पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि जिला न्यायाधीश के बंगले से चंदन का एक पेड़ चोर बीती रात काट कर चुरा ले गए।

यह भी पढ़े.. शिवराज सरकार की बड़ी तैयारी, कलेक्टरों को मिले ये निर्देश, सभी जिलों को होगा लाभ

बताया जा रहा है कि जिला जज के बंगले पर एक ही चंदन का पेड़ था। जो उनके दरवाजे के बिल्कुल समीप लगा हुआ था।कमाल की बात यह रही कि चोर पेड़ को रात में काटते रहे, मगर यहां के सुरक्षाकर्मी एवं बंगले में सोने वाले लोगों को इसकी भनक तक नही लगी। जिला मजिस्ट्रेट का यह बंगला चारों तरफ से बाउंड्री वाल से कवर हैं।ऐसे मे बंगले में चोरों ने जिस शातिर अंदाज में घटना को अंजाम दिया है,उसको देखकर लगता है कि यह किसी बड़े चंदन तस्कर गिरोह का काम हो सकता है। जिसे पहले से पता था कि इस बंगले में चंदन का पेड़ लगा है। चोर सिर्फ चंदन के पेड़ के तने को लेकर गए हैं।झाड़ यही छोड़ कर चले गए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जो पेड़ काट कर ले गए हैं उसकी कीमत करीब करीब एक लाख के आसपास भी हो सकती है।