Ashoknagar News : अमन और शांति की दुआ के लिए उठे हजारों हाथ, गले मिलकर बांटी गई ईद की खुशी

दुआ के बाद सभी लोगों ने आलिम साहब से ईद मिली और सभी मुस्लिम भाइयों ने एक दूसरे के गिले शिकवे भुला कर गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दी।

eid

Ashoknagar News : रमजान उल मुबारक के 30 रोजे रखने के बाद मुस्लिम समाज के लोगों द्वारा ईद उल फितर का त्यौहार मनाया जाता है। जो कि बड़े ही खुलूशो अकीदत के साथ नगर की ईदगाह पर मनाया गया। बता दें कि नगर की जामा मस्जिद से मुस्लिम समाज के लोग जुलूस की शक्ल में ईदगाह पहुंचे। जहां पर आलिम साहब द्वारा ईद की नमाज की तरतीब बताई गई उसके बाद ईद की नमाज अदा कि गई।

सजदे में झुके सिर, दुआ में उठे हजारों हाथ

ईद की नमाज के बाद आलिम साहब ने दुआ कराई जिसमें देश में अमन चैन और शांति के लिए दुआ में हजारों हाथ उठे। दुआ के बाद सभी लोगों ने आलिम साहब से ईद मिली और सभी मुस्लिम भाइयों ने एक दूसरे के गिले शिकवे भुला कर गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दी। वहीं छोटे-छोटे बच्चों ने भी एक दूसरे को गले लगा कर ईद की मुबारकबाद दी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”