Ashoknagar News : जिला अस्पताल में प्रसव के बाद महिला की मौत, परिजनों ने डॉक्टरों पर लगाए आरोप

Two employees engaged in assembly duty died

Ashoknagar Maternal Death News : मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ जिला अस्पताल में प्रसूता की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सुबह के समय 26 साल की महिला ने ऑपरेशन के बाद बेटी को जन्म दिया था। दोपहर में अचानक से अधिक ब्लीडिंग होने के कारण महिला की मौत हो गई। परिजनों ने अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया साथ ही डॉक्टरों पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं।

यह है मामला

बता दें कि तारई गांव निवासी दीपक राय की पत्नी उषा राय को 2 दिन पहले प्रसव पीड़ा हुई थी। जिसके बाद उसे जिला अस्पताल लेकर आया गया। यहां डॉक्टरों ने ऑपरेशन से डिलीवरी होने के लिए बताया था। सोमवार सुबह ऑपरेशन किया गया। परिवार के लोगों का कहना है कि डॉक्टर ने ऑपरेशन किया था। 10 बजे ऑपरेशन हुआ और लगभग 1 बजे महिला को अधिक ब्लीडिंग होने लगी। तब डॉक्टरों को बुलाने गए तो काफी देर तक डॉक्टर नहीं आए और लापरवाही करते रहे। कुछ समय बाद जब आए और उपचार शुरू किया तब तक मौत हो चुकी थी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”