Ashoknagar News: पुलिस ने मंदिर में चोरी करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार, 50 हजार रुपए के सामान जब्त

फरियादी अजय पुत्र चंद्रपाल यादव ने थाने में चोरी की घटना को दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने गंभीरतापूर्वक चोरों की तलाश में जुट गई थी।

arrest

Ashoknagar News: मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले की पुलिस ने मंदिर में चोरी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान पुलिस ने चोरी हुए सामान को भी चोरों से के कब्जे से बरामद कर लिया है। पुलिस ने चोरों के पास से कुल 50 हजार रुपए कीमत के सामान बरामद किए हैं।

एक आरोपी को पहले ही कर लिया था गिरफ्तार

दरअसल, पूरा मामला अशोकनगर जिले के रातीखेड़ा गांव के राधा कृष्ण मंदिर का हैं। जहां पिछले महीने 2 मार्च को चोरी की घटना को गांव के ही दो युवकों ने अंजाम दिया था। इस दौरान चोरों ने मंदिर परिसर से मंदिर में देवी देवताओं के मूर्तियों से गहने चुरा लिया था। वहीं फरियादी अजय पुत्र चंद्रपाल यादव ने थाने में चोरी की घटना को दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने गंभीरतापूर्वक चोरों की तलाश में जुट गई थी। वहीं चोरी के कुछ दिनों के बाद ही पुलिस ने एक आरोपी भोला उर्फ नेपाल यादव निवासी रातीखेड़ा को गिरफ्तार कर लिया था। इस दौरान पुलिस ने उसके हिस्से में आए गहने और जेवरात को बरादम भी कर लिया था।

Continue Reading

About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।