कोरोना को लेकर पुलिस प्रशासन सख्त, नियमों का उल्लंघन करने पर हो रही चालानी कार्रवाई

अशोकनगर (Ashoknagar) जिले के मुंगावली क्षेत्र में पुलिस प्रशासन द्वारा सड़कों पर बिना मास्क के घूम रहे लोगों के खिलाफ युद्ध स्तर पर चालानी कार्रवाई की जा रही है।

अशोकनगर, अलीम डायर। प्रदेश में कोरोना संक्रमण (Covid-19) तेजी से अपने पैर पसार रहा है। जिसको देखते हुए प्रदेश सरकार लगातार लोगों से मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करने की अपील कर रही है। साथ ही पुलिस प्रशासन को नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। अशोकनगर (Ashoknagar) जिले के मुंगावली क्षेत्र में पुलिस प्रशासन सख्त नजर आ रही है। जहां सड़कों पर बिना मास्क के घूम रहे लोगों पर पुलिस द्वारा चालानी कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-भोपाल : कोलार और शाहपुरा थाना क्षेत्र में 9 दिन का लॉकडाउन

नगर के वरिष्ठ अधिकारी एसडीएम राहुल गुप्ता, तहसीलदार दिनेश सावले, टीआई प्रदीप सोनी, सीएमओ विनोद उन्नीतान, सीईओ जितेंद्र जैन, राजस्व विभाग से पटवारी और सभी विभागों के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के सहयोग से कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ 100 रुपए की चालानी कार्रवाई की जा रही है। तो वहीं दुकानदारों पर बिना मास्क पहने ग्राहक को सामान देने पर 500 रुपए की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-गोविंद के कहने पर माने परिवहन विभाग के अधिकारी-कर्मचारी, खत्म की हड़ताल

मुंगावली में बुधवार को करीब 135 लोगों पर चालानी कार्रवाई की गई। साथ ही बिना मास्क के घूम रहे लोगों को मास्क भी वितरित किए जा रहे हैं। लोगों को हिदायत भी दी जा रही है कि अगली बार भीड़भाड़ वाले इलाकों में आने से पहले मास्क जरूर पहनें, नहीं तो चालानी कार्रवाई के साथ वैधानिक कार्रवाई भी की जा सकती है।