Ashoknagar: बारिश का कहर, भैसों को बचाने गए दो भाइयों पर गिरा घर, मौत

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया| Ashoknagar जिले के शाढोरा थानांतर्गत आने बाले ग्राम बामोरी में आज दोपहर 3 बजे एक मकान गिरने दो सगे भाइयों की मौत हो गई। घर मे बंधी भैंस की मिट्टी में दबने से मौत हो गई। कच्चे मकान के मलबे में दबे दोनों भाइयों को गॉव बालो ने निकाला। मौके पर पहुँचे तहसीलदार के वाहन से दोनो को जिला अस्पताल में लाया गया है जहाँ डॉक्टरों ने दोनों भाइयों को मृत घोषित कर दिया।

Read More: Tokyo Olympics : पहलवान रवि दहिया ने देश को दिलाया दूसरा सिल्वर मेडल

उल्लेखनीय है कि ग्राम बमोरी ताल में मृतक राजेश अहिरवार के कच्चे मकान में भैंस बंधी थी जिसे निकालने गए राजेश अहिरवार एवं भोला अहिरवार पर भैंस निकालते समय कच्चा मकान भरभरा कर गिर गया। मलबे में दबे दोनो भाइयों को निकालकर अनान फानन में जिला अस्पताल में लाया गया जहाँ डॉक्टरों ने दोनों भाइयों को मृत घोषित कर दिया।

Read More: नहीं थम रहा विवाद, 7 दिग्गज ने दिया Congress पार्टी से इस्तीफा, हलचल तेज

घटना की जानकारी लगते है क्षेत्रीय विधायक जजपाल सिंह जज्जी पीड़ितों के परीजनों से मिलने जिला अस्पताल पहुचे जहा परिजनों को ढांढस बंधाया,एव शासन द्वारा मृतको को परिजनों को जो भी सहायता राशि होगी वह पीड़ित परिवारों को दिलवाने का आश्वाशन दिया साथ ही दोनों भाइयों के अंतिम संस्कार के लिए तत्काल 5-5 हजार रुपये दिलवाए।