2 बैंकों के लिए बुरा रहा आज का दिन, एक में लगी आग, एक कर्मचारी ने लगाई फांसी

जानकारी के अनुसार विदिशा रोड बाईपास पर स्थित एचडीएफसी बैंक में सुबह से ही आग की लपटें एवं धुंआ बाहर निकलते देखा गया

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया। बुधवार का दिन अशोकनगर की दो बैंकों के लिए सुबह से ही बुरी खबरों वाला रहा, यहां एचडीएफसी(hdfc) बैंक में आग से भारी नुकसान बताया जा रहा है। वही पछाड़ी खेड़ा रोड स्थित एसबीआई(sbi) बैंक के अंदर एक कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। HDFC बैंक में नगर पालिका की दमकल सहित अन्य लोग ने किसी तरह आग पर काबू पाया है।वही एसबीआई बैंक में पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है एवं जांच में जुट गई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विदिशा रोड बाईपास पर स्थित एचडीएफसी बैंक में सुबह से ही आग की लपटें एवं धुंआ बाहर निकलते देखा गया, सूचना पर बैंक से जुड़े लोग एवं नगर पालिका अमला मौके पर पहुंचा और किसी तरह आग पर काबू पाया गया, इस दौरान ज्यादा धुंआ होने से नगरपालिका के दो कर्मचारियों की तबीयत खराब हुई ,जिन्हें जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया।

Read More: Transfer: क्राइम ब्रांच में बड़ा फेरबदल, 17 पुलिसकर्मियों को किया गया लाइन अटैच

बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट से आग लगी जिस कारण सरवर एवं केसीसी से जुड़े कुछ दस्तावेज जलकर खाक हो गए हैं। इसके अलावा कंप्यूटर एवं दूसरी चीजें भी पूरी तरह से जल गई है। पछाड़ी खेड़ा रोड स्थित एसबीआई बैंक में सुबह जब ताला खोला तो बैंक कर्मचारी मनीष दुबे पंखे से लटका दिखाई दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। परिजन एवं दूसरे लोग भी मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि रात में मनीष गुना जाने की कहकर घर पर आया था और सुबह मैं फांसी पर लटका मिला है। संभवत रात में यह घटना हुई है ।कोतवाली पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।