Ashoknagar : नहाते समय कुए में डूबने से युवक की मौत, विधायक ने 4 लाख मुआवजा देने का किया ऐलान

क्षेत्रीय विधायक जजपाल सिंह जज्जी (Jaipal Singh Jajji ) भी मौके पर पहुंचे और युवक के परिजनों को शासन द्वारा प्रदान की जाने वाली 4 लाख रुपए की मुआवजा राशि दिए जाने के लिए निर्देशित किया।

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया। अशोकनगर जिले (Ashoknagar District) के कचनार थानांतर्गत ग्राम कलुआ खेड़ी में कुएं में नहाते समय एक युवक की डूबने से मौत हो गई। जिसके बाद गांव वालों की मदद से युवक को बहार निकला गया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं सुचना मिलते ही क्षेत्रीय विधायक जजपाल सिंह जज्जी (Jaipal Singh Jajji ) भी मौके पर पहुंचे और युवक के परिजनों को शासन द्वारा प्रदान की जाने वाली 4 लाख रुपए की मुआवजा राशि दिए जाने के लिए निर्देशित किया।

यह भी पढ़ें…बहन के ससुराल पक्ष ने मायके वालों पर किया लाठियों से हमला, रिपोर्ट कराने गए तो TI ने थाने से भगाया

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह घर के पास खेत में बने कुए पर नहाने गए 18 वर्षीय युवक राहुल रघुवंशी नहाते वक्त कुए में डूब गया। जब राहुल समय पर घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने कुए पर देखा और कुएं के पास राहुल के कपड़े और मोबाइल रखा मिला। वहीं कुएं में राहुल को देखा जो किसी भी तरह का कोई मूवमेंट नहीं कर रहा था। जिसकी सूचना जब विधायक जजपाल सिंह जज्जी को दी तो उन्होंने तत्काल जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन एवं एसडीआरएफ की टीम को सूचित कर तुरंत मौके पर पहुंचने व रेस्क्यू कर युवक को कुएं से बाहर निकालने के लिए निर्देशित किया। और विधायकजज्जीखुद भी मौके पर पहुँचे थे।

Ashoknagar : नहाते समय कुए में डूबने से युवक की मौत, विधायक ने 4 लाख मुआवजा देने का किया ऐलान

बचाव दल ने युवक को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू शुरू अभियान चलाया। चुकीं कुआ काफी गहरा था जिसके कारण गांव वालों और प्रशासन को युवक को बाहर निकालने में काफी जद्दोहद करनी पड़ी। जिसके बाद कड़ी मशक्कत और गांव वालों की मदद से कुएं के पानी को खाली करवाया गया और युवक को बाहर निकाला गया जो मृत निकला। पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। वहीं विधायक जज्जी द्वारा मौके पर मौजूद तहसीलदार को तत्काल प्रकरण बनाकर शासन द्वारा प्रदान की जाने वाली 4 लाख रुपए की मुआवजा राशि दिए जाने के लिए निर्देशित किया।

यह भी पढ़ें…MP : गृह विभाग में बड़े स्तर पर तबादले, आदेश जारी, देखिये लिस्ट