सीएम कल देंगे करोड़ो की सौगात, सिंधिया ने बनाई कार्यक्रम से दूरी, उमा भारती रहेंगी मौजूद

मुंगावली, स्वदेश शर्मा।  उप चुनाव को लेकर भाजपा एक्शन के मोड़ में है और लगातार सीएम शिवराज और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया चार दिनों से ग्वालियर चंबल संभाग में चुनावी सभाएं कर रहे हैं। इसी क्रम मैं कल सोमवार को शिवराज सिंह मुंगावली में चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे । लेकिन इस कार्यक्रम में ज्योतिरादित्य सिंधिया मौजूद नही रहेंगे और इस तरह अचानक कार्यक्रम से ज्योतिरादित्य की दूरियां बनाने को लेकर कांग्रेस का कहना है कि विरोध के डर से सिंधिया ने आना कैंसिल किया है। इस कार्यक्रम मे मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती भी मौजूद रहेंगी।

इस कार्यक्रम को लेकर प्रशासन द्वारा सारी तैयारियां पूरी कर लीं गई हैं और कार्यक्रम से पहले राज्यमंत्री ब्रजेंन्द्र सिंह ने सभा स्थल व हैलीपेड पर पहुँचकर तैयारियों का जायजा लिया। लेकिन इस तरह कार्यक्रम से सिंधिया की दूरियां लोगों के बीच चर्चा का विषय तो बना ही है साथ ही सिंधिया के समर्थकों को मायूसी भी हाथ लगी है।

सीएम कल देंगे करोड़ो की सौगात, सिंधिया ने बनाई कार्यक्रम से दूरी, उमा भारती रहेंगी मौजूद सीएम कल देंगे करोड़ो की सौगात, सिंधिया ने बनाई कार्यक्रम से दूरी, उमा भारती रहेंगी मौजूद