भाजपा सांसदों की नींद तोड़ने कांग्रेसियोंं ने बजाईं सिटियां, जमकर किया विरोध प्रदर्शन

अशोकनगर। केंद्र सरकार द्वारा मध्य प्रदेश के साथ भेदभाव पूर्ण व्यवहार करने एवं अभी तक मध्य प्रदेश सरकार को केंद्रीय आपदा फंड रिलीज ना करने को लेकर आज जिला कांग्रेस एवं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा कुम्भकरण की नींद में सो रही केंद्र सरकार और मध्यप्रदेश के 28 बीजेपी सांसदों को जगाने के लिए सीटी बजाओ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम अशोक नगर विधायक जजपाल सिंह जज्जी एवं मुंगावली विधायक बृजेंद्र सिंह यादव के नेतृत्व में गांधी पार्क से शुरू होकर सांसद डॉक्टर के पी यादव के घर तक सीटी बजाते हुए पहुंचे। केंद्र सरकार द्वारा मध्यप्रदेश सरकार के साथ किए जा रहे भेदभाव को लेकर बीजेपी सांसद  के घर के बाहर एक ज्ञापन चस्पा कर उनसे मांग की है कि  अतिवृष्टि की मार झेल रहे अशोकनगर के किसानों को केंद्र सरकार द्वारा केंद्रीय आपदा फंड रिलीज़ करवाएं ।  और जिससे किसानों को राहत मिल सके।

अशोक नगर विधायक जजपाल सिंह जज्जी ने स्थानीय सांसद डॉ केपी यादव पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अभी तक स्थानीय सांसद में अतिवृष्टि की मार झेल रहे किसानों को लेकर संसद एवं प्रधानमंत्री से किसी भी प्रकार की सहायता की मांग नहीं की है। प्रदेश के 28 बीजेपी सांसद है और किसी भी सांसद ने संसद या प्रधानमंत्री से केंद्रीय आपदा फंड की मांग नही की, ये मांग करते तो किसानों को अब तक अतिबर्ष्टि का मुआवजा मिल जाता। लेकिन स्थानीय सांसद ने मुनासिब नही समझा। सांसद को इसी जनता ने जिताकर कर दिल्ली भेजा है कि जनता के आवाज बुलंद कर सके । लेकिन स्थानीय सांसद जी ने पीड़ित किसानों के लिए ऐसा कोई कदम नही उठाया। में कहता हूं कि सांसद जी अपनी पूरी ताकत का उपयोग करें और केंद्र से अशोकनगर के किसानों के लिए केंद्रीय आपदा फंड की मांग करें।

जिले के दो विधायकों के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सांसद के घर के बाहर बजाई सीटी

कुम्भकरण के नींद सो रही केंद्र सरकार एवं मध्यप्रदेश के 28 सांसदों को जगाने के लिए आज जिला कांग्रेस एवं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने अशोकनगर विधायक जजपाल सिंह जजी एवं मुंगावली विधायक ब्रजेन्द्र सिंह यादव के नेतृत्व में स्थानीय सांसद को कुम्भकरण की नींद से उठाने के लिए स्थानीय सांसद डॉ. केपी यादव के घर के वाहर विधायकों के साथ जिला कांग्रेस के  पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने सीटी बजाई और इसके पश्चात श्री सांसद के घर के बाहर ज्ञापन चस्पा कर उनसे केंद्रीय आपदा फंड रिलीज करवाने की मांग की है साथ ही ऐसे कई मांगे जो केंद्र सरकार द्वारा मध्य प्रदेश को भेदभाव रवैया के साथ प्रदान नहीं की जा रही है।

कार्यक्रम में मनोज शर्मा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष, प्रमेन्द्र तायड़े जॉर्ज विधायक प्रतिनिधि,सुधीर रघुवंशी, अशोक कुशवाह, लखन रघुवंशी, हरिओम नायक, दिग्विजय रघुवंशी, संजीव भारिलल, गजराम सिंह यादव, कारण सिंह रघुवंशी, अनीता जैन, राजकुमारी साहू, महेंद्र भारद्वाज, राजकुमार यादव, वाहिद पटेल, गिरीश जैन, प्रेम नारायण कक्कू, नारायण प्रसाद जी शर्मा, दीपक पालीवाल, शिवराम सिंह गुंदार, सचिन त्यागी, गौरव त्रपाठी, आदि कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।