MP News: वैक्सीन लगवाने के सीधे बाद ऑफिस पहुंचे कलेक्टर, कहा- सभी कर्मचारियों को लगे टीका

अशोकनगर कलेक्टर अभय वर्मा का कहना है उन्हें वैक्सीन लवाये जाने से कोई परेशानी नही हुई है,उनका कहना है कि सभी सरकारी अधिकारी कर्मचारियी को वैक्सीन लगवाये जाने के लिये निर्देशित किया गया है।

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया| अशोकनगर जिला प्रशासन के मुखिया कलेक्टर अभय वर्मा को जिला चिकित्सालय में कोविड का वैक्सीन लगाया गया।इसके बाद सीधे कलेक्ट्रेट पहुच कर दफ्तर का काम काज निपटाया,साथ ही राजस्व विभाग कलेक्ट्रेट के सभी कर्मचारियो को वैक्सीन लगवाये जाने के लिये निर्देशित किया गया।

दो दिन पहले अशोकनगर पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया को भी कोविड का वैक्सीन लगया गया था।तब से वह लगातार काम कर रहे है। दोनों अधिकारियों ने लोगों से अपील की है कि जब आपके पास sms आये तो वह जरूर वैक्सीन लगवाये ।दोनो का कहना है ठीका लगवाने से कोई दिक्कत नही होती। अशोकनगर कलेक्टर अभय वर्मा का कहना है उन्हें वैक्सीन लवाये जाने से कोई परेशानी नही हुई है,उनका कहना है कि सभी सरकारी अधिकारी कर्मचारियी को वैक्सीन लगवाये जाने के लिये निर्देशित किया गया है।ताकि आम लोगो मे इसको लेकर जागरूकता पैदा की जा सके।

Read More: MPPSC: पीएससी के छात्रों को बड़ी राहत, बढ़ाई गई रिक्त पदों की संख्या

वैक्सीन को लेकर लोगों में किसी तरह का भृम य अफवाह ना बने ,एक सकारात्मक सन्देश लोगो के बीच पहुचे इसी ऐसी बात को लेकर कलेक्टर श्री वर्मा वैक्सीन लगवाने के बाद सीधे अपने दफ्तर पहुंचे। और सरकारी कामकाज निपटाते हुये रूटीन कार्य को करते रहे। उनका कहना है लोगों को समझना चाहिए कि ठीका लगवाना एक सामान्य प्रक्रिया है।

कोविड वैक्सीन लेकर लोगों में जागरूकता पैदा करने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया ने बताया कि इसको लेकर कोई का भृम या अफवाह ना फैलाई जाये, क्योंकि वह खुद 2 दिन पहले वैक्सीन लगवा चुके है और उसके बाद से पूरी तरह तंदुरुस्त है ।एवं सामान्य रूप अपना काम कर रहे ।किसी तरह भी कोई परेशानी उसको लेकर नहीं है।

MP News: वैक्सीन लगवाने के सीधे बाद ऑफिस पहुंचे कलेक्टर, कहा- सभी कर्मचारियों को लगे टीका