कांग्रेस नेता बोले, ‘जो कह रहे एक ट्रांसफर नही करा पाए उन विधायक के कहने पर हुये 350 तबादले’

अशोकनगर| हितेंद्र बुधोलिया| अशोकनगर (Ashoknagar) में कल गुरुवार को स्थानीय विश्राम गृह में पूर्व विधायक जजपाल सिंह जज्जी (Jajpal Singh Jajji) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा था, कि कांग्रेस (COngress) की सरकार में एक ट्रांसफर (Transfer) भी नहीं करा पाए, इसलिए उन्होंने पार्टी छोड़ी और इस्तीफा दिया है। पूर्व विधायक के इस बयान के बाद आज कांग्रेस पार्टी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बताया कि जो विधायक एक ट्रांसफर कराने की बात कर रहे हैं उनकी अनुशंसा पर साढ़े तीन सौ से ज्यादा ट्रांसफर किए गए हैं। कांग्रेस नेता रमेश इटोरिया ने कहा कि पदलोलूपता एवं निजी स्वार्थों के कारण पूर्व विधायक जज्जी मनगढ़ंत आरोप लगा रहे है।

गुरुवार को कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देकर बागी हुए अशोकनगर के दो पूर्व विधायक जजपाल सिंह जज्जी एवं बृजेंद्र सिंह यादव सहित कुछ नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कांग्रेस पर आरोप लगाया था कि सरकार में उनकी एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया की उपेक्षा हो रही थी और उनके काम नहीं किए जा रहे थे। इस कारण उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दिया है। पूर्व विधायक श्री जज्जी के इस बयान के सामने आने के बाद आज कांग्रेस पार्टी आक्रमक तौर पर सामने आई और उनके सारे आरोपों का जवाब दिया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस नेता रमेश इटोरिया ने कहा पूर्व विधायक जो भी कह रहे है वह पूरी तरह निराधार है । कॉंग्रेस नेता ने कहा कि श्री जज्जी की अनुशंसा पर साढ़े तीन सौ से ज्यादा स्थानांतरण हुए हैं। उन्होंने कुछ उदाहरण भी बताये जिसमें नगर पालिका सीएमओ ट्रांसफर कराने सहित सिंधिया के एक फोन पर अशोकनगर जिले के एसपी को बदलने की बात कही।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस नेताओं ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस पार्टी ने बड़े-बड़े पदों पर बिठाया है। इसके बाद उन्होंने सत्ता लोलुपता के कारण सरकार गिराई है। और विधायक आरोप लगा रहे वह भी व्यक्तिगत स्वार्थो के कारण लगा रहे है। कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि आगामी चुनाव में जनता इन सब चीजों का जवाब देगी|