पूर्व मंत्री ने कांग्रेस सरकार को फिर कहा ‘लंगड़ी सरकार’, सत्ता पलट के दिए संकेत

former-minister-attack-on-congress-

अशोकनगर मुंगावली। अलीम डायर।

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव की तारीख पास आते ही सभी पार्टियों ने अपना दमखम दिखाना शुरू कर दिया है और अपनी पार्टी के प्रत्याशी को जिताने के लिए जद्दोजहद में लगे हुए हैं। मध्य प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस पार्टी की कड़ी टक्कर बताई जा रही है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी और बीजेपी पार्टी से नरेंद्र मोदी भी मध्य प्रदेश में सभाएं करने से नहीं चूक रहे तो वहीं दोनों पार्टियों के बड़े-बड़े कद्दावर नेता दिनोंदिन अपनी सभाओं में तेजी लाते नजर आ रहे हैं।

इसी क्रम में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गुना शिवपुरी सीट से बीजेपी के प्रत्याशी डॉक्टर के पी यादव के समर्थन में पूर्व मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने आज भाजपा ��ार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और कांग्रेस पार्टी की नीतियों और सिंधिया पर जमकर हमला बोला। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश की सरकार लंगड़ी सरकार है तो वहीं दूसरी ओर सिंधिया को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उन्हें दूसरों के कामों का श्रेय लेने की आदत पड़ गई है।

मिश्रा ने अपने राजनीतिक मंत्री पद पर रहते हुए विकास कार्यों का वर्णन कार्यकर्ताओं को सुनाया और यह भी कहा कि पिछले चुनाव में अगर अशोकनगर जिले की 3 सीटें भाजपा पार्टी को मिल जाती तो शिवराज सिंह चौहान फिर से मुख्यमंत्री होते। लेकिन, अब ध्यान रखना कि मारोगे कहीं और लगेगी कहीं यह कहने से उनका आशय केंद्र और राज्य सरकार की ओर था कि अगर सत्ता में फिर से बीजेपी आ गई तो राज्य में भी उलटफेर हो सकता है। कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद नरोत्तम मिश्रा हेलीकॉप्टर से अशोकनगर के लिए रवाना हुए। कार्यक्रम के दौरान डॉक्टर के पी यादव ने पुष्प वर्षा कर और फूल मालाओं से सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत किया।