गरिमामय पूर्वक मनाया मध्य प्रदेश का स्थापना दिवस

अशोकनगर मुंगावली अलीम डायर। मध्यप्रदेश के 64 वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर मुंगावली नगर के तहसील प्रांगण में स्थापना दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें प्रदेश के स्थापना दिवस को गरिमामय पूर्वक मनाया गया इस दौरान जनपद अध्यक्ष जगन्नाथ सिंह यादव द्वारा ध्वजारोहण किया गया स्कूली छात्राओं एवं मौसम खा पठान द्वारा मध्य प्रदेश गायन की प्रस्तुति दी गई और स्कूल के छात्रों द्वारा स्वच्छता का संदेश दिया गया। कार्यक्रम के मध्य में नगर के लगन शील एवं निष्ठावान कर्मचारियों को  सम्मानित किया गया।

इसके बाद जनपद अध्यक्ष ने एवं प्रोग्राम में उपस्थित सभी लोगों ने खड़े होकर संकल्प लिया कि हम सत्य निष्ठा से यह संकल्प लेते हैं कि मध्य प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देंगे और यह भी प्रतिज्ञा करते हैं कि समर्पित भाव से समृद्ध प्रदेश के निर्माण तथा समाज के सभी वर्गों के कल्याण के लिए निरंतर कार्य करते रहेंगे।

इसी के साथ स्कूली छात्राओं द्वारा वंदे मातरम गाया गया इसी के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया कार्यक्रम के समापन के बाद स्कूल के छात्र छात्राओं एवं सभी गणमान्य लोगों को स्वल्पाहार कराया गया।कार्यक्रम के दौरान क्षेत्र के स्वतंत्रता सैनानी के परिजन नगर के वरिष्ठ अधिकारी जनपद अध्यक्ष पत्रकारगण शासकीय स्कूल के शिक्षक शिक्षिकाएं एवं स्कूलों के छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।