सीएम शिवराज और सिंधिया का महत्वपूर्ण दौरा निरस्त, BJP विधायक ने बताया कारण

cm शिवराज के कार्यक्रम में भीड़ लाने के प्रयासों के बाद यह आयोजन विवादों में आ गया था।

Scindia shivraj

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया| आगामी 5 अप्रैल को मुंगावली में नल जल योजना का शुभारंभ करने आ रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) का आयोजन निरस्त हो गया है। उल्लेखनीय है कि रंग पंचमी (Rang Panchami) पर इसी विधानसभा के करीला मेले को प्रतिबंधित किया गया था। जिसमे लोगो को आने से रोकने के लिये प्रशासन ने तमाम इंतजाम किये थे। जबकि cm शिवराज के कार्यक्रम में भीड़ लाने के प्रयासों के बाद यह आयोजन विवादों में आ गया था।

चर्चा थी कि एक तरफ प्रशासन करीला में भीड़ को रोकने के लिए तमाम प्रयास कर रहा था और सीएम और सिंधिया (scindia) के कार्यक्रम के लिए भीड़ जुटाने के आयोजन किए जा रहे थे। इसी को लेकर उठ रहे विवादों के बाद यह माना जा रहा है कि सीएम शिवराज और सिंधिया ने अपना यह कार्यक्रम रद्द कर दिया है।

Read More: जुलाई में सरकारी कर्मचारियों को मिल सकती है बड़ी राहत, DA में होगा बड़ा बदलाव!

भाजपा विधायक जजपाल सिंह जज्जी का कहना है मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए ये निर्णय लिया है। जिले में कोरोना के प्रभावी नियंत्रण एवं उसकी रोकथाम की दृष्टि को ध्यान में रखते हुए अपना यह महत्वपूर्ण दौरा रद्द कर दिया है।