राई मेले में नृत्यांगनाओं के HIV टेस्ट मामले में जांच शुरू, 4 सदस्यीय दल पहुंचा अशोक नगर

HIV Test Case of Dancers in Rai fair Ashok Nagar : रंग पंचमी के अवसर पर अशोक नगर के करीला में लगने वाली राई मेले के दौरान नृत्यांगनाओं  के एचआईवी टेस्ट के मामले में स्वास्थ विभाग ने बीती रात अशोक नगर के सीएमएचओ डॉ नीरज छारी हटा दिया था एवं संयुक्त संचालक ग्वालियर के नेतृत्व में 4 सदस्यीय दल भी इस पूरे मामले की जांच के लिए बनाया था। आज यह दल अशोकनगर सीएमएचओ कार्यालय पहुंचा और करीब 3 घंटे तक जांच करता रहा।

मीडिया से बचता रहा जांच दल 

जाँच के बाद मीडिया से बिना बात किए ही यह दल वापस चला गया। इस दल मे संयुक्त संचालक डॉ. पी के शर्मा, जिला महामारी नियंत्रण अधिकारी डॉ. एस एस भूषण तथा आईसीडीसी सुपरवाइजर कुलदीप भदौरिया शामिल बताये जा रहे है।
जाँच के दौरान मेला अधिकारी एवं एसडीएम मुंगावली रवि मालवीय, जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला बाल विकास, एवं हटाए गए सीएमएचओ डॉ छारी के अलावा दूसरे लोग उपस्थित रहे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....