ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

Amit Sengar
Published on -
Jyotiraditya Scindia

MP Election 2023 : मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव की तारीखों के घोषित होते ही सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियां जोरों सोरों पर शुरू कर दी है इसको लेकर भाजपा पार्टी के वरिष्ठ और कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी कमान संभाल ली है वह इन दिनों अशोकनगर जिले की तीनों विधानसभाओ में सक्रिय देखे जा रहे हैं वही आज उन्होंने अशोकनगर जिले की पिपरई तहसील और मुंगावली तहसील में एक कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं में जोश भरा और कार्यकर्ताओं को जीत के मंत्र दिए जिसमें उन्होंने एक-एक पोलिंग बूथ को अपना किला बताया और किले की रक्षा के लिए कार्यकर्ताओं को इसका सेनापति बताया।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर बोला हमला

ज्योतिराज सिंधिया हेलीकॉप्टर के जरिए मुंगावली विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने आए इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कमलनाथ और दिग्विजय सिंह का बिना नाम लिए छोटे भाई बड़े भाई के नाम से संबोधित करते हुए उन पर कटाक्ष किया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”