कांग्रेस पार्टी और इंडिया महागठबंधन पर जमकर बरसे कैलाश विजयवर्गीय, कहा – पूर्ण बहुमत से फिर बन रही है सरकार

Kailash Vijayvargiya

Ashoknagar Election News : आगामी विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है। वहीं लगभग सभी विधानसभा सीटों पर पार्टियों ने अपने-अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं इसको लेकर पार्टियों में चुनाव की तैयारी को लेकर सर गर्मी तेज हो गई है। इसी क्रम में आज मुंगावली विधानसभा 34 में भाजपा पार्टी के कार्यालय के उद्घाटन के लिए राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय हेलीकॉप्टर द्वारा मुंगावली में आए और मुंगावली स्टेशन रोड स्थित एस आर गार्डन में फीता काटकर भाजपा कार्यालय का उद्घाटन किया।

विजयवर्गीय ने भाजपा कार्यालय का किया उद्घाटन

भाजपा कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद विजयवर्गीय ने एक आम सभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीड की हड्डी कहे जाते है जिसके आधार पर पार्टी चलती है वहीं उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा इस बार और अधिक मेहनत करने की जरूरत है जिससे भाजपा पार्टी के उम्मीदवार बृजेंद्र सिंह यादव को अधिक से अधिक मतों से विजयी बनाया जाए।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”