VIDEO: वर्दी का रौब, महिला SI ने सरेआम व्यापारी को जड़ा थप्पड़, मचा बवाल

अशोकनगर| अशोकनगर में वर्दी की ठसक एक महिला सब इंस्पेक्टर मीना रघुवंशी के सिर चढ़कर बोलती दिखी है। दबंगई का आलम यह कि  एक व्यापारी को न सिर्फ बीच बाजार थप्पड़ जड़ दिया, बल्कि उसकी कॉलर पकड़ कर अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया| पुरा मामला सीसी टीवी में कैद हो गया । महिला अधिकारी के खिलाफ शहर के व्यापारी लामबंद हो कर एसपी के पास शिकायत करने पहुँचे है।

विवेक टॉकीज चौराहे पर एक मोटरसाइकिल वाले से बचने के चक्कर में एक व्यापारी सड़क पर खड़ी एक महिला अधिकारी से जरा सा टकरा क्या गया , उसकी शामत ही आ गई । महिला एस आई ने इसे पहले थप्पड़ मारा फिर कॉलर पकड़ी और अभद्र भाषा का प्रयोग किया। बताया जा रहा है कि मीना रघुवंसी जो कोतवाली में पदस्थ है वो फ़िल्म देखने टॉकीज जा रही थी। ठीक टॉकीज के सामने एक दुकानदार का चलते समय उनका कंधा महिला सब इंस्पेक्टर के कंधे से टक्करा गया| दुकानदार ने पलट कर सॉरी भी बोला, लेकिन एसआई शरीर पर वर्दी की धौंस एवं दबंगई दिखाते खुले आम दिखी, व्यापारी को थप्पड़ मारने के बाद भी उनका गुस्सा शांत नही हुआ| 

एक दुकानदार को बीच बाजार बेइज्जत करने पर पूरे व्यापारी लामबंद हो गये है। और सभी ने एसपी के नाम लिखित शिकायत भी की है । इस मामले में ASP सुनील शिवहरे का कहना है मामले की जांच कराई जा रही है इसके बाद आगे की कार्यवाही होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here