बीजेपी उम्मीदवार ने सिंधिया पर लगाए अराजकता फैलाने के आरोप

2774
loksabha-election-guna-bjp-candidate-seriously-charge-on-scindia

अशोकनगर| लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए मतदान समाप्त हो गया| कई जगह विवाद और झड़प की घटना सामने आयी | वहीं गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार केपी यादव ने कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर क्षेत्र में अराजकता फैलाने का आरोप लगाया है, साथ ही लोकसभा क्षेत्र से बाहर के लोगों द्वारा एक पोलिंग केंद्र पर कट्टा अड़ा कर गोली मारने की धमकी देने का आरोप केपी यादव ने लगाया है। 

केपी यादव एवं उनके साथियों ने ग्वालियर के दो लोगो को पकड़ कर चन्देरी थाने में सौपा है। पोलिंग केंद्र पर मौजूद ग्वालियर के सुरेंद्र सिंह परमार एवं तरुण शर्मा सहित गरेंटी गांव के शिक्षक आजाद सिंह सोलंकी को पुलिस को सौपा गया है।आजाद सिंह को चुनाव प्रचार के दौरान मंत्री गोविंद राजपूत की सभा मे शामिल होने पर सस्पेंड किया गया था।

केपी यादव ने खुले तौर पर सिंधिया पर गंभीर आरोप लगाये है। सिंधिया पर अपनी हत्या करवाने तक का आरोप केपी ने लगाया है। साथ ही भाजपा उम्मीदवार ने पुलिस प्रशासन पर भी गंभीर आरोप लगाये है। आरोप है कि क्षेत्र में मौजूद होने के बाद पुलिस ने बाहरी लोगों को नही पकड़ा। केपी यादव ने प्रशासन पर आरोप लगाया है कि वह सिंधिया के दबाव में काम कर रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here