लव जिहाद केस : जावेद ने राकेश बन महिला को फंसाया प्रेमजाल में

महिला थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया है।

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया। जिले में लव जिहाद का बड़ा मामला समाने आया है। जानकारी मिल रही है कि शंकर कॉलोनी में रहने वाले एक युवक ने पहले शादी-शुदा महिला काे हिन्दू बनकर प्यार में फंसाया। उसने स्वयं का नाम राकेश कुशवाह बताया, फिर उसे पत्नी बनाकर महिला को साथ रखने लगा। पांच साल साथ रहने के बाद महिला ने जब शादी करने की बात कही, तो उसकी हकीकत सामने आ गई। आरोपी जावेद पीड़ित महिला पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा। पीड़िता ने अशोक नगर के महिला थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े… प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का 10 करोड़ के नोटिस पर पलटवार..

बता दें कि पुलिस के अनुसार पीड़िता की उम्र 30 साल है और यह शादी शुदा थी, लेकिन अपने तीन बच्चों को साथ लेकर पति से अलग रह रही थी। वर्ष 2016 में उसकी एक युवक से मुलाकात हुुई। इसने अपना नाम राकेश कुशवाहा बताया। राकेश ने महिला को झांसे में ले लिया और कुछ समय महिला अपने तीनों बच्चों को लेकर राकेश के साथ रहने लगी। इससे चौथा बच्चा भी हुआ। करीब पांच साल तक साथ रहने के बाद महिला ने जब इससे शादी करने की बात कही, तो आरोपी की हकीकत महिला के सामने आ गई। महिला को पता चला कि राकेश का असली नाम जावेद खान है और वह हिंदु नहीं, बल्कि मुसलमान है। इतना नहीं, जावेद ने शादी करने से पहले महिला के सामने शर्त रखी कि वह अपना धर्म परिवर्तन करे, तभी वह उसके साथ शादी करेगा। पीड़िता ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की, जिसके बाद महिला थाना पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत जावेद खान के खिलाफ दुष्कर्म व धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़े… कांग्रेस विधायक ने मंच पर छुए सिंधिया के पैर, चर्चाओं का बाजार गर्म, देखें वीडियो

टीआई अनीता भिलाले ने बताया कि आरोपित जावेद खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही अशोक नगर पुलिस अधीक्षक रघुबंस सिंह भदौरिया का कहना है कि महिला की शिकायत युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैै। इसने राकेश बनकर पहले महिला को झांसे में लिया, फिर जब महिला ने शादी की बात कही, तो महिला पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा।