महाराज का चुनावी आगाज, बोले-शिव-सिंधिया का नाथ-दिग्विजय की जोड़ी से मुकाबला

अशोकनगर।हितेन्द्र बुधौलिया।

BJP राज्यसभा सांसद  और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (BJP Rajya Sabha MP and former Union Minister Jyotiraditya Scindia)  ने मध्यप्रदेश (Madhypradesh) में होने वाले उपचुनावों (BY Election) का आगाज कर दिया है। सोमवार को वर्चुअल रैली (Virtual rally) के माध्यम से उन्होंने अशोकनगर के मुंगावली विधानसभा क्षेत्र (Mungavali Assembly Constituency) के बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

सिंधिया ने इस अवसर पर पिछली कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) पर कड़े प्रहार करते हुए कहा कि तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष कान्ग्रेस राहुल गांधी (Former National President Congress Rahul Gandhi) की घोषणा के बावजूद 10 दिन में किसानों के कर्जे माफ (Waived farmers loan) नहीं हुए बल्कि किसी भी किसान का आज तक एक रू तक माफ नहीं किया गया और उन्हें फर्जी सर्टिफिकेट दे दिए गए।न लोगों को कन्यादान की राशि मिली, न बेरोजगारों को बेरोजगारी का भत्ता।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि जनता को झूठा आश्वासन देकर पैसा खींच कर अपनी जेब भरने वालो को इस चुनाव में जनता सबक सिखाएगी ।उन्होंने कांग्रेसियों की तुलना कौरवों से करते हुए कहा कि लूटने वालों को सबक सिखाने का यह सुनहरा मौका है ।उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे गांव की चौपाल पर खुसपुस करें यानी की चर्चा शुरू करें और लोगों को बताएं कि क्या उन्हें शिवराज-सिंधिया की जोड़ी चाहिए या फिर छोटे भाई -बड़े भाई यानी कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की जोड़ी ।सिंधिया ने आगे यह भी कहा कि बीजेपी ने जो पन्ना प्रभारी की प्रथा शुरू की थी उसी प्रथा के आधार पर एक एक व्यक्ति को एक-एक मतदाता सूची के पन्ने का प्रभारी बनाकर काम शुरू करना चाहिए।

सिंधिया ने इस चुनाव को सोशल मीडिया के माध्यम से लड़ा जाने वाला चुनाव बताते हुए कहा कि हर कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव हो जाए और बीजेपी को जिताने के लिए अपने प्राण प्रण जुटा दे ।उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह (Prime Minister Narendra Modi and Home Minister Amit Shah) का धन्यवाद करते हुए कहा कि एक गरीब किसान के बेटे बृजेंद्र यादव को मुंगावली से मंत्री बनाकर उन्होंने इस क्षेत्र का मान बढ़ाया है और हमें इस प्रतिष्ठा की रक्षा करनी है। सिंधिया के साथ इस रैली को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने भी संबोधित किया। इसके साथ-साथ मुंगावली क्षेत्र के पूर्व विधायक और वर्तमान में राज्य सरकार के मंत्री विजेंद्र यादव ने भी रैली को संबोधित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here