म.प्र से पहले मिस्टर इंडिया बने विनीत शर्मा को सीएम सहित कई लोगों ने दी बधाई

अशोकनगर,हितेंद्र बुधौलिया। देश की सबसे बडी पुरुष प्रतियोगिता का पुरस्कार जीतकर मि. इंडिया का खिताब अपने नाम करने बाले अशोक नगर निवासी विनीत शर्मा (vineet sharma) को बीते दिनों राजधानी भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा, भारतीय जनता पार्टी के संगठन मंत्री हितानंद शर्मा सहित कई तमाम बड़े राजनेताओ एवं जनप्रतिनिधियों नें बधाई एवं शुभकामनाएं दी। साथ ही इस प्रतियोगिता को जीतने वाले प्रदेश के पहले युवा बनने पर इस गौरव को मध्य प्रदेश की उपलब्धि बताया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनके द्वारा प्रतिदिन आयोजित होने वाले पौधरोपण कार्यक्रम में विनीत शर्मा को शामिल कर उसके साथ पेड़ भी लगाया।

यह भी पढ़े…MBBS डॉक्टर ने हिंदी में लिखा दवा का पर्चा, पढ़े पूरी खबर

म.प्र से पहले मिस्टर इंडिया बने विनीत शर्मा को सीएम सहित कई लोगों ने दी बधाई

रूबरू मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता में ब्रांड एंबेसडर बनकर प्रतियोगिता को अपने नाम करने वाले विनीत शर्मा ने बताया कि उनकी व्यक्तिगत उपलब्धि पर मध्य प्रदेश केमुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा एवं संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने उसका हौसला बढ़ाया और आगे के लिए शुभकामनाएं दी।इसके लिए वह उनका आभार व्यक्त करता है। तीनों बड़े राजनेताओं ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से भी विनीत के साथ इस मुलाकात को लोगों के बीच साझा किया और उसे शुभकामनाएं दी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”