अयोध्या फैसले को लेकर नगर में रखी गई शांति समिति की बैठक

अशोकनगर। मुंगावली अलीम डायर

 विश्व विख्यात अयोध्या राम मंदिर बाबरी मस्जिद फैसले की घड़ी नजदीक है आगामी लगभग आठ दस दिनों के अंदर इसका फैसला आने वाला है फैसला जो भी आएगा वह सर्व समाजों को  मान्य होगा। जिसको लेकर देशभर में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है सभी सुरक्षा एजेंसियां चौक चौबंद हो गयी हैं तो वहीं देश के अतिसंवेदनशील इलाकों में धारा 144 लागू कर दी गई है शासन और प्रशासन द्वारा लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की जा रही है।

तो वही प्रशासन द्वारा जिले नगर एवं कस्बों में विशेष बैठकों का आयोजन किया जा रहा है इसी क्रम में अशोकनगर जिले के मुंगावली तहसील स्थित एम एल जैन धर्मशाला में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें थाना प्रभारी रोहित दुबे ने लोगों से नगर में शांति बनाए रखने की अपील की और साथ में यह भी कहा कि सोशल मीडिया व्हाट्सएप फेसबुक टि्वटर और अन्य सोशल साइटों पर किसी भी तरह के भ्रमित मैसेजओं एवं किसी प्रकार की अफवाह फैलाने वाले लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी और उन्हें किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा। इसी के साथ तहसीलदार यू सी मेहरा जी ने भी नगर के सभी लोगों कोई निर्देश दिए कि वह किसी तरह के भी असामाजिक तत्वो को नगर में देखें तो प्रशासन को इसकी जानकारी दें और सभी तरह के अफवाह फैलाने वाले या भ्रमित करने वाले लोगों से दूर रहें और उनकी जानकारी भी थाने में दे जिससे उन पर कार्रवाई की जा सके।

इस दौरान नगर के लोगों से भी उनकी राय और सुझाव लिए गए जिन पर गंभीरता से विचार विमर्श किया गया। बैठक में नगर के वरिष्ठ अधिकारी तहसीलदार यूसी मेहरा थाना प्रभारी रोहित दुबे नगर के वरिष्ठ नागरिक गण पत्रकारगण वकील  समाजसेवी एवं आम लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here