Covid-19 : सड़क पर उतरे मंत्री, लोगों से की कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील

अशोकनगर जिले के मुंगावली में मंत्री ब्रजेन्द्र सिंह यादव ने सड़कों पर उतरकर दुकानदार और लोगों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की।

अशोकनगर, स्वदेश शर्मा। प्रदेश में कोरोना (Covid-19) दूसरी लहर घातक साबित हो रही है। जिसको देखते हुए सरकार लगातार लोगों से सावधानी बरतने की अपील कर रही है। जहां अशोकनगर (Ashoknagar) जिले के मुंगावली में सोमवार को प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री ब्रजेन्द्र सिंह यादव (Minister Brajendra Singh Yadav) कोरोना से लोगों को जागरूक करने के लिए सड़कों पर उतरे। मंत्री ब्रजेन्द्र सिंह ने अधिकारियों के साथ लगभग तीन घण्टे तक सड़कों पर घूमकर दुकानदारों और लोगों से मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करने की अपील की।

यह भी पढ़ें:-Mask: शिवराज ने दिया नया नारा, ‘मास्क नहीं तो बात नहीं’

राज्यमंत्री ब्रजेन्द्र सिंह यादव ने दुकानदारों से अपील करते हुए कहा कि मास्क नहीं तो सामान नहीं, मास्क नहीं तो बात नहीं। इस दौरान मंत्री के साथ एसडीएम राहुल गुप्ता, तहसीलदार दिनेश सावले, जनपद सीईओ जितेन्द्र जैन, नगर परिषद सीएमओ विनोद उन्नीतान के अलावा पुलिस के जवान व नगर परिषद के कर्मचारी मौजूद रहे। जिन्होंने समझाईश के बाद भी बिना मास्क मिलने वाले लोगों पर चालानी कार्रवाई भी की।

यह भी पढ़ें:-MP में 3398 नए कोरोना पॉजिटिव, 15 की मौत, भोपाल-इंदौर समेत इन जिलों में विस्फोट

राज्यमंत्री ब्रजेन्द्र सिंह यादव ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण (Covid-19) से बचने का एक ही उपाय है कि मास्क लगाए, दो गज की दूरी बनाए रखें। साथ ही कहा कि यह सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी, सीएम शिवराज या मेरी अकेले की जिम्मेदारी नहीं है, इस महामारी को हराने के लिए सभी लोगों का जागरूक होना जरूरी है। इसलिए सभी लोग शासन द्वारा निर्धारित मापदंडों का पालन करें और अधिक से अधिक संख्या में सिविल अस्पताल पहुंचकर वैक्सीन जरूर लगवाएं।