MP उपचुनाव : सिंधिया को लेकर अरुण यादव के बिगड़े बोल, वीडियो वायरल

अरुण यादव ने कहा कि सिंधिया परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि सिंधिया परिवार तो वफादार नही है मगर इनके परिवार के वफादार ने कुत्ते की समाधि को 13 करोड़ में बेचने का काम किया गया है ।

MP

अशोकनगर, हितेन्द्र बुधौलिया। मध्यप्रदेश उपचुनाव (MP By-election) को लेकर BJP कांग्रेस के बीच जुबानी जंग तेजी से चल रही है, दोनों ही दल एक दूसरे को निशाने पर ले रहे है, बयान देते समय भाषा की मर्यादा को भी ताक पर रखा जा रहा है, ऐसे में नेता एक दूसरे पर कीचड़ उछालने से बाज नही आ रहे है। अब पूर्व केन्द्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अरुण यादव  का की जुबान उस वक्त फिसल गई जब वो सिंधिया परिवार पर हमला बोल रहे थे। हैरानी की बात तो ये है कि इस मौके पर उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ  भी मौजूद थे। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े…MP उपचुनाव 2020: कांग्रेस नेता अरुण यादव का सिंधिया परिवार पर बड़ा हमला

दरअसल, कमलनाथ (Kamal nath) के साथ अरुण यादव (Arun Yadav) अशोकनगर विधानसभा (Ashoknagar Assembly) के राजपुर में कांग्रेस प्रत्याशी आशा दोहरे के समर्थन में एक विशाल जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने सिंधिया परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि सिंधिया परिवार तो वफादार नही है मगर इनके परिवार के वफादार ने कुत्ते की समाधि को 13 करोड़ में बेचने का काम किया गया है ।

सिंधिया सबसे बड़ा भू माफिया- अरुण यादव

वही जनता से पूछते हुए यादव ने कहा कि इस मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा अगर कोई भू माफिया है तो उसका नाम ज्योतिरादित्य सिंधिया है। उनके ही पद चिन्हों पर चलने वाला अशोकनगर का भाजपा प्रत्याशी जजपाल सिंह जज्जी है।गलत तो नही बोल रहा हूं भाईया। इनका मुखिया ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ग्वालियर और उनका चेला जजपाल सिंह जज्जी  अशोकनगर में बैठकर भू माफिया बन गए।

सिंधिया गद्दार , कुत्ता वफादार-अरुण यादव

यादव यही नही रुके आगे कहा कि उन्होंने आगे कहा कि इन गद्दारों ने वफादार कुत्ते की जमीन को बेचने का काम किया है।हमारे नेता केके मिश्रा जी ग्वालियर में महिनों से इनका काला चिट्ठा और इनके परिवार का काला चिट्ठा जनता के सामने रख रहे है। जो जानकारी में बता रहा हूं शायद आपको भी नही पता होगी। वही उन्होंने पत्रकारों से कहा कि अगर आपको इस बारे में ज्यादा जानकारी चाहिए तो हमारे नेता केके मिश्रा जी से संपर्क करें।

भू-माफिया को मुद्दा बना रही कांग्रेस

कमलनाथ सरकार के पतन औऱ शिवराज सरकार के उदय के बाद से ही कांग्रेस सिंधिया और उनके समर्थकों पर हमलावर है। गद्दार और लोकतंत्र की हत्या को आरोपों के अलावा कांग्रेस उन मुद्दों को भी जनता के बीच खास करके भुना रहे है जो सिंधिया के कांग्रेस में रहते हुए बीजेपी सालों से उठाती आई है। इसमें भू माफिया और जमीनों के अधिग्रहण जैसे आरोपों से कांग्रेस सिंधिया पर बार हमले बोल रही है।हालांकि दो दिन पहले ही सिंधिया ने आरोपों का जमकर पलटवार भी किया था और पूरी कांग्रेस को निशाने पर ले लिया था, बावजूद इसके एक दूसरे को टारगेट करने का सिलसिला जारी है।

यह भी पढ़े…उपचुनाव की जंग: मांधाता में उत्तम के सारथी बने अरुण यादव, बोले- सभी 28 सीटें जीतेगी कांग्रेस

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here