अशोकनगर : सांसद ने किया जिले की बेटियों का सम्मान

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया। मध्यप्रदेश के अशोकनगर की बेटियों ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रदेश का नाम रोशन किया है। जिनका सम्मान सांसद जी ने किया।

हम आपको बता दें कि सांसद डॉ0 कृष्णपाल सिंह यादव द्वारा जिला अशोकनगर का गौरव ओर राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जिले व नगर नाम रोशन करने वाली कु. भूरक्षा शर्मा पुत्री आनंदमोहन शर्मा एबम कु. अवंति लोधी पुत्री रघुवीर सिंह लोधी का शॉल व श्रीफल भेंट कर सम्मान किया। सांसद ने कहा कि अशोकनगर की प्रतिभाओं द्वारा जिले का नाम रोशन किया है, नगर की बेटी भूरक्षा दुबे को अंतरराष्ट्रीय पदक विजेता एकलव्य अवॉर्डी वुशु खिलाड़ी को लगातार राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन हेतु 1st इंस्टिट्यूशनल अवार्ड्स में “आउटस्टैंडिंग एथलीट ऑफ साई” अवार्ड से सम्मानित किया गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”