Murder: पैसे लेने गए दंपती पर चाकुओं से किया हमला, पति की मौत, पत्नि गंभीर

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया| सिटी कोतवाली के तहत चौधरी मोहल्ला में पैसो को लेकर हुए विवाद में एक युवक  सचिन राजपूत की चाकू मार कर हत्या (Murder) कर दी गई।जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल है, जिसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। मामला समूह के पैसो के लेनदेन का बताया जा रहा। इसी को लेकर विवाद हुआ है।

मनोज शर्मा नाम के व्यक्ति पर हत्या (Murder) का आरोप है जो घटना के बाद मौके से फरार हो गया। घटना के बाद  आसपास के लोगों द्वारा पति पत्नी को उपचार के लिए एंबुलेंस की मद्द से जिला अस्पताल लाया गया था, जहां पति को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। तो वही पत्नि की हालत नाजुक बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक लंबरदार मोहल्ला निवासी आर्शी राजपूत ने बताया कि उन्होंने बंधन समूह से लोन लिया है, जिसके चलते प्रति सप्ताह किश्त जमा होती है। इसी के चलते सोमवार को किश्त थी, लेकिन मनोज राव शर्मा किश्त देने नही आया, जब फोन से बात की तो उसने बताया कि घर पर आकर ले लेना, आप जमा कर दो। जिसके चलते वह अपने पति सचिन राजपूत के साथ मनोज राव शर्मा के घर चौधरी मैरिज गार्डन के पास पैसे लेने गए थे।

जहां पैसे को लेकर विवाद हुआ। इसी दौरान मनोज ने पीछे से सचिन पर चाकुओं से हमला कर दिया। वहीं बीच बचाव के दौरान सचिन की पत्नी आर्शी को भी चाकू मार दिये।  घटना के बाद आरोपी अपने परिवार सहित फरार है। इस पूरे मामले को लेकर लोगों में इस बात को लेकर आक्रोश है कि घटना के काफी देर  बाद पुलिस मौके पर पहुंची