नपा CMO के अश्लील वीडियो वायरल का मामला, तत्काल प्रभाव से निलंबित, आदेश जारी

Suspended: CMO ने खुद को 10 करोड़ों की प्रॉपर्टी आसामी बताया है।

mp news

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया| अशोक नगर नगर पालिका CMO पीके सिंह (PK Singh) का एक अश्लील वीडियो वायरल होने की खबर कुछ दिन पहले प्रकाशित हुई थी। इसके बाद यह मामला जिले भर में चर्चित हो गया ।साथ ही वरिष्ठ अधिकारियों के पास भी मामला पहुंच गया है। अब इस मामले जांच कराए जाने की बात सामने आई है। नगर पालिका CMO तत्काल प्रभाव से निलंबित (suspended) कर दिया गया है

वही नगर पालिका अशोकनगर में पदस्थ पीके सिंह मुख्य नगरपालिका अधिकारी को अशोभनीय ऑडियो वीडियो वायरल होने के बाद सिविल सेवा वर्गीकरण नियंत्रण और अपील नियम 1966 के नियम और मध्य प्रदेश नगर पालिका सेवा कार्यपालन नियम 1973 के नियम 36 के तहत तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। इसके साथ ही निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय कार्यालय संयुक्त संचालक नगरीय प्रशासन और विकास ग्वालियर रखा गया है।

उघर cmo ने इसे पुराना एवं निजी मामला बताया है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो करीब 6-7साल पुराना है।तब भी यही पीके सिंह नपा में CMO थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार CMO के वायरल वीडियो में न केवल आपत्तिजनक चीजें हैं। बल्कि कई दूसरी चीजें भी इस वीडियो के साथ सामने आई है।

Read More: MP: BJP महिला मोर्चा के जिला अध्यक्षों के नाम की घोषणा, यहाँ देखे लिस्ट

सीएमओ इस वीडियो में अपनी महिला मित्र से चर्चा कर रहा है। जिसमें वह खुद को शहर का डॉन बता रहा है ,साथ ही कह रहा है कि कलेक्टर की भी हिम्मत नहीं है कि मैं उस पर सीधे कार्रवाई करें। इसके अलावा इस वीडियो में एक महिला मित्र को 50 लाख रु देने तक का लालच दे रहा है। CMO ने खुद को 10 करोड़ों की प्रॉपर्टी आसामी बताया है।

खबर के मुताबिक वायरल वीडियो में महिला खुद को नगरपालिका में परमानेंट कर्मचारी बनाने की बात CMO से कह रही है।वीडियो में CMO अपने घर मे काम करने बाले लोगो को परमानेंट करने की बात भी कह रहे है।कलेक्टर के संज्ञान में मीडिया ने यह मामला लाया है उनका कहना है कि कार्यवाही के लिये शासन स्तर पर पत्राचार किया जाएगा साथ ही नपा में यदि किसी को फायदा दिया गया है तो उसकी भी जांच कराई जायेगी।

नपा CMO के अश्लील वीडियो वायरल का मामला, तत्काल प्रभाव से निलंबित, आदेश जारी