भोपाल के क्वारेंटाइन सेंटर से भागा व्यक्ति अशोकनगर की सीमा पर धराया, पुलिस ने भेजा अस्पताल

अशोकनगर/अलीम डायर

अशोकनगर जिले के ईसागढ़ तहसील से चार दिन पहले कोरोना संक्रमित महिला को भोपाल के हमीदिया हॉस्पिटल में रेफर किया गया था जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। महिला का कोरोना सैंपल लिया गया था जो कि जांच में पॉजिटिव निकला इसके बाद से ही लॉकडाउन के दौरान ग्रीन जोन में चल रहे अशोकनगर जिले में हड़कंप मच गया और जिला प्रशासन सख्ती के साथ हरकत में आया और जिले के ईसागढ़ क्षेत्र सहित आसपास के क्षेत्र को संपूर्ण सील किया गया।

इसी के साथ महिला से संपर्क में आए सभी लोगों को क्वॉरेंटाइन किया गया, लेकिन इस दौरान महिला का पति अजब सिंह जो कि उपचार के समय भोपाल हॉस्पिटल क्वारंटाइन सेंटर में ही था और जिसकी जांच चल रही थी, वो वहां से भाग निकला। इसकी सूचना अशोकनगर देहात थाना प्रभारी ने मैसेज के जरिए लोगों को दी गई जिसके बाद जिले की सभी सीमाएं प्रशासन द्वारा सील कर दी गई और मुस्तैदी के साथ पुलिस की नाकाबंदी बढ़ा दी गई।

भोपाल भागा कोरोना संदिग्ध अजब सिंह घाट बमुरिया चेक पोस्ट पर बहादुरपुर पुलिस की सतर्कता के चलते पकड़ा गया है, वो एक एंबुलेंस में बैठकर आ रहा था जिसे पकड़ने के बाद पुलिस ने उसे जिला हॉस्पिटल ले जाकर भर्ती करा दिया है। इस व्यक्ति पर अशोकनगर कि हल्ला बोल समिति द्वारा 5000 का इनाम भी रखा गया था, वहीं अशोकनगर जिले के पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस वालों को 500 का इनाम घोषित किया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here