newsly-posted-cmo-start-new-development-work

अशोकनगर मुंगावली। मुख्य नगर पालिका अधिकारी नगर परिषद सीएमओ विनोद उननितन ने 1 फरवरी शुक्रवार को अपना पदभार संभाला और आते ही नगर परिषद के संपूर्ण कार्यों का जायजा लिया नगर परिषद के समस्त अधिकारियों कर्मचारियों से मुलाकात की और सब का परिचय लिया।

नगर में काफी समय से चल रही सड़को की खराब स्थिति के बारे में भी चर्चा की जिसमें नगर की सड़कों पर खुदी पड़ी नालियां और नल कनेक्शन को लेकर किए गए गड्ढों पर भी विचार-विमर्श किया। जिसके फलस्वरूप सोमवार को नल कनेक्शन का कार्य शुरू किया गया जिसमें स्टेशन रोड स्थित काकर होटल वाली गली से नल कनेक्शन शुरू कर दिए गए हैं इसमें रहवासियों के पुराने कनेक्शन है उनके यथावत लगा दिए जाएंगे और नए कनेक्शन की प्रक्रिया के लिए नगर परिषद के कर्मचारी और अधिकारी अपने समस्त दस्तावेजों के साथ मौके पर मौजूद रहे जिससे किसी को नल कनेक्शन करवाना हो तो वह तुरंत करा सकता है इससे आगे भविष्य में रोड डालने के बाद रोड को खोदा ना जाए और रोड में गड्ढे ना हो। और इसी दौरान नगर परिषद को एक फायदा और यह होगा कि अभी तक जो व्यक्ति नंबर दो में नल कनेक्शन चला रहे थे या किसी भी अवैधानिक रूप से नल का उपयोग कर रहे थे वह नहीं कर पाएंगे और उनके कनेक्शन काट दिए जाएंगे और उनके खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी ऐसा नगर परिषद के अधिकारियों ने बताया केवल उन्हीं के कनेक्शन किए जाएंगे जो वैधानिक है।

इसके बाद नगर की समस्त सड़कों और गलियों में नल कनेक्शन लगना है इसके लिए नगर परिषद की ओर से मुनादी भी कराई गई थी जिससे लोगों को नल कनेक्शन करवाने में असुविधा ना हो और भविष्य में डालने वाली सड़क पर गड्ढे ना हो।