नींबू-मिर्ची की माला पहनता मैं हूं पर लगती शिवराज सिंह को है: सिंधिया

scindia-again-attack-on-shivaj-in-mungawli

मुंगावली। अलीम डायर।

चुनाव की तारीख पास आते ही  सभी राजनीतिक पार्टियों में चहल कदमी तेज होती नजर आ रही है सभी पार्टियों के स्टार प्रचारक और वरिष्ठ नेता अपने-अपने प्रत्याशियों के पक्ष में ताबड़तोड़ सभाएं कर रहे हैं। कोई भी पार्टी किसी से कम नहीं बैठ रही है। खासतौर पर कांग्रेस और बीजेपी के स्टार प्रचारक और वरिष्ठ नेता प्रदेश में लगातार सभाएं कर रहे हैं। इसी क्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी अशोकनगर जिले की मुंगावली विधानसभा में कांग्रेस के प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह यादव के पक्ष में एक आम सभा को संबोधित किया।

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यह प्रण लिया है कि वह जब तक मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार नहीं बना देंगे फूल माला या फूलों का हार अपने गले में नहीं डालेंगे जिस वजह से लोगों ने जनेऊ की माला और कहीं सब्जी भाजी की माला तो कहीं फलों की माला तो कहीं नींबू मिर्ची की माला पहनाते हैं।

इसी बात पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा की नींबू मिर्ची की माला तो मैं पहनता हूं पर मिर्ची शिवराज सिंह को लगती है और उन्होंने यह भी कहा की मुख्यमंत्री जी कहते हैं मध्यप्रदेश में अमेरिका से अच्छी सड़के हैं अमेरिका से अच्छी सड़कें तो है पर वह मेरी विधानसभा में है जो मैंने बनवाई है मैं शिवराज सिंह के क्षेत्र बुधनी हो कर आया हूं जहां पर सड़के कम और गड्ढे ज्यादा है पता नहीं चलता सड़कों में गड्ढे हैं या गड्ढों में सड़के हैं।