मामा और नाना को इस बार बोरिया-बिस्तर में बांधकर भगाएगी जनता: सिंधिया

scindia-public-gathering-in-mungwali

मुंगावली/पिपरई। अलीम डायर।

जैसे-जैसे मतदान की तारीख 28 नवंबर पास आती जा रही है वैसे ही सत्ता के गलियारों में सभी राजनीतिक दलों ने अपनी चहल कदमी तेज कर दी है। जहां एक ओर भाजपा पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान एक दिन में 11 -11 सभाएं कर रहे हैं तो वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कम नहीं बैठ रहे हैं। अशोकनगर जिले के मुंगावली विधानसभा 34 के अंदर आने वाले पिपरई में कल शिवराज सिंह चौहान ने एक आम सभा की और आज उसी जगह पर ज्योतिराज सिंधिया ने भी कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह यादव के पक्ष में एक सभा को संबोधित किया शिवराज सिंह चौहान के मुकाबले  ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा में भारी जनसैलाब देखने को मिला।

सिंधिया ने मंच पर आते ही दोनों हाथ उठाकर जनता का अभिवादन किया वहीं जनता ने भी दोनों हाथ उठाकर सिंधिया को समर्थन दिया। मोदी और शिवराज पर सिंधिया ने साधा निशाना और भाजपा पार्टी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा की अच्छे दिन अच्छे दिन कह कर देश की ओर मध्य प्रदेश की जनता को गुमराह किया जा रहा है भावंतर और समर्थन मूल्य जेसी फालतू बेकार योजनाओं से मजदूर और गरीब किसानों को उन्हीं की फसलों का पैसा उन्हें समय पर नहीं मिल पा रहा है गरीब किसान समय पर बोनी बकनी और खेत में पानी देने को तरस रहा है और भाजपा पार्टी के वह नेता जिन पर कभी साइकिल भी नहीं हुआ करती थी आज वह बड़ी बड़ी महंगी और आलीशान गाड़ियों में घूम रहे हैं। और गरीब कर्जदार किसान फांसी पर झूल रहा है।

वहीं शिवराज पर तंज कसते हुए सिंधिया ने कहा कि जब कांग्रेस के राज में पेट्रोल ₹40 लीटर हुआ करता था तब शिवराज साइकिल से चल कर विरोध कर रहे थे और आ आज जब पेट्रोल शतक की ओर बढ़ रहा है तब भाजपा सरकार और उनके नेता चुप बैठे भाजपा के राज में गैस सिलेंडर बिजली पानी खाद सब कुछ महंगा हो गया है। इस दौरान कांग्रेस पार्टी के सभी वरिष्ठ और छोटे-बड़े नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।