भाजपा सरकार ने किसानों के हाथ में थमाए कटोरे: नवजोत सिंह सिद्धू

siddhu-attack-on-bjp-government

मुंगावली। अलीम डायर।

मतदान की तारीख नजदीकी है और चुनाव प्रचार को बंद होने में मात्र 2 दिन शेष है ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां अपने प्रत्याशियों को जिताने और उनके पक्ष में पार्टी के वरिष्ठ नेता और स्टार प्रचारक ताबड़तोड़ सभाएं करने में लगे हैं इसी क्रम में आज कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने अशोकनगर जिले की मुंगावली विधानसभा 34 में कांग्रेस के प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह यादव के पक्ष में एक विशाल आम सभा को संबोधित किया। आमसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने अपने तकिया कलाम ठोको ताली से जनता का मन मोह लिया और अपनी और आकर्षित किया जनता ने भी तालियां बजाकर उनका अभिवादन किया।

नवजोत सिंह सिद्धू ने मोदी पर निशाना साधते हुए भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला और शिवराज सिंह को भी लिया आड़े हाथों। सिद्धू ने कहा भाजपा सरकार में किसानों को भिखारी बना दिया है और उनके हाथ में कटोरा थमा दिए हैं क्योंकि गरीब किसान अपनी ही फसल के पैसों के लिए दर-दर ठोकरे खा रहा है बैंकों के चक्कर लगा रहा है पर उसे उसकी फसल का दाम नहीं मिल रहा है ऐसे ऐसे में गरीब किसान समय पर अपनी खेती किसानी के काम नहीं कर पा रहा है और कर्जे तले दबता जा रहा है जिसके का��ण उसे एक ही रास्ता दिखता है और वह फांसी पर झूल जाता है।

वहीं दूसरी ओर सिद्धू ने नोट बंदी जीएसटी और भाजपा सरकार द्वारा चलाई जा रही जन विरोधी नीतियों को गलत बताते हुए कहा कि आज देश का नौजवान बेरोजगार घूम रहा है गरीब किसान आत्महत्या कर रहा है और प्रदेश में नारी का अपमान हो रहा है मध्य प्रदेश बलात्कार में नंबर वन पर है इसमें शिवराज सिंह चौहान को शर्म आनी चाहिए कि वह नारी की रक्षा नहीं कर पा रहे वही सिद्धू ने कहा की जहां नारी का अपमान होता है वहां बरकत नहीं होती चाहे वह घर हो या सरकार उसका विनाश निश्चित है।