भ्रष्टाचार व भू-माफियाओं के खिलाफ होगी सख्त से सख्त कार्रवाई : ज्योतिरादित्य सिंधिया

राशन की दुकानों पर जो ग़लत हो रहा है। और ज़मीन पर जो क़ब्ज़ा हो रहा है, उसे हम ख़त्म करेंगे। राजनीति होती है जनसेवा के लिए ना की जनता को परेशान करने के लिए।

scindhia

Ashoknagar News : केंद्रीय मंत्री और गुना लोकसभा से बीजेपी के उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया लोकसभा क्षेत्र गुना के दौरे पर लगातार बने हुए है। बीते दो दिनों वह अशोकनगर में रहे। इस दौरान एक समाज की बैठक में उनका बड़ा ही आक्रामक रुख सामने आया है। अमूमन ज्योतिरादित्य सिंधिया विवादित विषयों पर कम बोलते हैं,साथ ही आक्रामकता तो बहुत ही कम देखने को मिलती हैं। मगर आज अशोकनगर में कटारिया/रावत समाज की बैठक में सिंधिया के तल्ख तेवरों की खूब चर्चा हो रही है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, अशोक नगर जिले सहित आसपास के इलाकों में भू माफिया एवं राशन माफिया का मसला बहुत ही चर्चित रहा है। विधानसभा चुनाव में यह मुद्दा प्रमुखता से सामने आता रहा है। केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कटारिया समाज से अपने संबंधों की बात करते हुए कहा कि सिंधिया परिवार का मुखिया होने के नाते मैं तन मन के साथ सदैव आपके साथ खड़ा रहा हूँ।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”