युवक ने फेसबुक पर लिखा सुसाइड नोट, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

अशोकनगर/हितेन्द्र बुधौलिया।  अपनी दुकान तोड़े जाने से आहत और पुलिस द्वारा कार्रवाई न किए जाने से परेशान होकर एक व्यापारी ने खुदकुशी की कोशिश की। इतना ही नहीं उसने अपनी खुदकुशी की कोशिश से पहले इसे सोशल मीडिया पर भी डाल दिया। फिलहाल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

दरअसल शुक्रवार को हनुमान ट्रस्ट द्वारा एक मकान गिराए जाने के दौरान में बगल में बनी मनोज जैन की दुकान भी क्षतिग्रस्त हो गई थी और दुकान में रखे सारे बर्तन खराब हो गये थे। इससे वो इतना हताश हो गया कि फेसबुक पर अपनी खुदकुशी की घोषणा कर डाली। उसने अपनी पोस्ट में लिखा है कि हनुमान ट्रस्ट के अध्यक्ष और कुछ और लोगों के नाम लिखते हुए उन्हें अपनी खुदकुशी के लिए जिम्मेदार ठहराया हैं। साथ ही उसने फेसबुक पर यह भी लिखा कि जब वो मामले की शिकायत करने थाने पहुंचा था तो वहां उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई।

आपको बता दें कि सुभाष गंज में हनुमान ट्रस्ट की संपत्ति है जिसमें पुराने मकानों को इन्हें गिराने का काम चल रहा था। इन्हीं से लगी मनोज जैन की बर्तन की दुकान थी और लापरवाही पूर्वक की गई कार्रवाई के कारण मनोज की दुकान को नुकसान हुआ था। शनिवार को उसने दुखी होकर आत्महत्या करने की कोशिश। उसे गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। इस घटना को लेकर ट्रस्ट के खिलाफ व्यापारी वर्ग वर्ग में काफी रोष देखा जा रहा है।

युवक ने फेसबुक पर लिखा सुसाइड नोट, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती