अवैध हथियारों के साथ पकड़ाया गया बीएसएफ का निलंबित सिपाही, एनडीपीएस एक्ट में हुआ था गिरफ्तार

पकड़े गये आरोपित व्यक्तियों में से एक बीएसएफ (BSF) के निलंबित आरक्षक है। जो पूर्व में डबरा (Dabra) में एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) में गिरफ्तार हो चुका है।

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया। अशोकनगर (Ashoknagar) के देहात थाना पुलिस ने कुड़ी घाट के पास चैकिंग के दौरान दो लोगों को हथियारो के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गये आरोपित व्यक्तियों में से एक बीएसएफ (BSF) के निलंबित आरक्षक है। जो पूर्व में डबरा (Dabra) में एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) में गिरफ्तार हो चुका है।

यह भी पढ़ें…छतरपुर में 2 पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

जानकारी के अनुसार देहात थाना प्रभारी रोहित दुबे ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया के निर्देश पर यह कार्रवाई हुई है। उन्होंने बताया कि अवैध हथियारों की तस्करी की सूचना और अलग-अलग जगह चेकिंग पॉइंट्स लगाये गये थे। कुड़ी घाट चैकिंग पॉइंट्स से कुख्यात हथियार तस्कर और उसके साथी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की टाटा टियागो गाड़ी की तलाशी लेने पर 2 देशी पिस्टल, 10 जिंदा कारतूस के साथ एक कटार बरामद हुई है ।

यह भी पढ़ें…Government Employee: मप्र सरकार से नाराज कर्मचारी-दिया कुछ नहीं, वसूले 300 करोड़

थाना प्रभारी दूबे ने आगे बताया कि पूछताछ में पता चला कि पकड़ा गया सरगना BSF का निलंबित आरक्षक है। जो पहले भी NDPS एक्ट के तहत डबरा में गिरफ्तार किया जा चुका है । शुरुआती जांच में यह लोग क्षेत्र में बड़े अपराध को अंजाम देने की थी तैयारी में थे। आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं इसके साथ ही साइबर सेल द्वारा त्वरित तकनीकी सहायता प्रदान की गई। और पुलिस अधीक्षक भदौरिया द्वारा पुलिस टीम को पुरुस्कृत करने की घोषणा की गई है ।