MP News: चाय पीने से हो गई बुजुर्ग दंपति की मौत, बेटे की जान जाते-जाते बची, ये है मामला

पुलिस ने इस पूरे मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। मुंगावली कस्बे में एक साथ पति पत्नी की अर्धी उठने के बाद मातम सा छा गया है।

अशोकनगर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) के अशोकनगर (ashoknagar) जिले में ऐसा हादसा हुआ। जिसने पति-पत्नी की जान ले ली। मामला अशोकनगर जिले के मुंगावली के कछियाना मोहल्ले का है। जहां शनिवार की सुबह उठते ही पति ने चाय की फरमाइश की और पत्नी चाय बनाने किचन में चली गई। चाय की पत्ती (Tea) के पास ही कीटनाशक (Pesticide) का डिब्बा रखा था।

जिसे चाय पत्ती समझकर पत्नी ने चाय में डाल दिया। चाय को किशन सेन, उनके बेटे जीतेंद्र और पत्नी कोमल बाई ने पी लिया। तैयार होने के बाद ही किशन सेन जैसे ही घर से बाहर निकले तो पास में ही मिडिल स्कूल के समीप साइकिल से गिर पड़े। वहां मौजूद लोगों ने उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। थोड़ी देर बाद ही उनकी पत्नी कोमल बाई ने भी दम तोड़ दिया।

Read This: मध्य प्रदेश में कोरोना का बड़ा ब्लास्ट, शनिवार को आए 1700 नए मामले

क्योंकि बेटे जितेंद्र ने चाय कड़वी होने के कारण उगल दी थी।  इसलिए उसकी जान तो बच गई लेकिन उसे गंभीर स्थिति में अभी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस पूरे मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। मुंगावली कस्बे में एक साथ पति पत्नी की अर्धी उठने के बाद मातम सा छा गया है।