शिवराज की सभा से पहले पीड़िता का बयान-आरोपी को बचाने की कोशिश की तो मर जाऊंगी

अशोकनगर|

भारतीय जनता पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी देवेंद्र ताम्रकार पर सिंगरौली में दर्ज हुए दुष्कर्म के मामले को लेकर आज प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अशोकनगर में जन आक्रोश रैली को संबोधित करने वाले हैं। इस रैली  से पहले  पीड़ित महिला का पहली बार  मीडिया के जरिये बयान सामने आया है ,जिसमें उसने कहा कि अगर आरोपी को बचाने की कोशिश की गई तो वह मर जायेगी।

    स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित महिला ने भाजपा मीडिया प्रभारी के खिलाफ की गई शिकायत को लेकर कहा है कि वह गरीब है एवं एक महीने पहले देवेंद्र ताम्रकार ने उसका फायदा उठाया है।स्थानीय समाचार पत्र में छपी रिपोर्ट के अनुसार इस मामले में भाजपा द्वारा  देवेंद्र ताम्रकार को निर्दोष बताने के बाद पीड़िता ने धमकी दी है कि अगर आरोपित नेता को बचाने की कोशिश की तो वह मर जायेगी।

    आज इसी मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अशोकनगर में जनाक्रोश सभा को संबोधित करने बाले है। इस आयोजन से ठीक पहले दुष्कर्म की शिकायत करने बाली महिला पहली बार मीडिया के सामने आई।मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महिला का कहना है कि पूरी भाजपा देवेंद्र ताम्रकार को बचाने में जुड़ी है।शिवराज सिंह चौहान को लेकर दलित महिला का कहना है कि एक तरफ वह पूरे प्रदेश की महिलाओं को बहिन कहते है।वही इस मामले में आरोपी को बचा रहे है।पूर्व मुख्यमंत्री की सभा को लेकर महिला ने धमकी दी है कि अगर शिवराज सिंह ने बचाने की कोशिश की तो वह मर जाएगी।