अशोकनगर के विनीत करेगें मिस्टर फैशन मॉडल वर्ल्ड प्रतियोगिता मे भारत का प्रतिनिधित्व

अब यह उपलब्धि और बड़ी हो गई है। क्योंकि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी वह अपने प्रदेश का नाम गौरवान्वित करने वाले हैं।

Ashok Nagar News : बीते वर्ष के अक्टूबर माह में रूबरू मिस्टर इंडिया का खिताब अपने नाम करने वालें अशोकनगर जैसे छोटे शहर के युवा विनीत शर्मा मार्च माह में होने वाली मिस्टर फैशन मॉडल वर्ल्ड प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। यह प्रतियोगिता लैट्रिन अमेरिकन देश कोस्टारिका मैं आयोजित की जायेगी। यह पहला मौका है,जब मध्यप्रदेश का कोई युवा फैशन एवं मॉडलिंग से जुड़ी अंतरराष्ट्रीय स्तर की एक बड़ी प्रतियोगिता में अपने देश का प्रतिनिधित्व करेगा।

प्रदेश का नाम किया गौरवान्वित

उल्लेखनीय है कि विनीत शर्मा मध्य प्रदेश के पहले शख्स है,जिन्होंने मिस्टर इंडिया का खिताब अपने नाम किया था और अब यह उपलब्धि और बड़ी हो गई है। क्योंकि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी वह अपने प्रदेश का नाम गौरवान्वित करने वाले हैं। इसलिए यह उपलब्धि अशोकनगर सहित पूरे मध्यप्रदेश के लिए गौरव पूर्ण एवं बहुत महत्वपूर्ण मानी जा रही है।

अशोकनगर के विनीत करेगें मिस्टर फैशन मॉडल वर्ल्ड प्रतियोगिता मे भारत का प्रतिनिधित्व

हजारों युवा कर रहे है मेहनत

गौरतलब है कि जब विनीत ने मिस्टर इंडिया का खिताब अपने नाम क्या था कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा सहित कई सारे बड़े लोगों ने विनीत शर्मा को शुभकामनाएं देते हुए विनीत की इस उपलब्धि के बाद भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी थी। विनीत बहुत ही सामान्य परिवार से आते हैं। इनके पिता शिक्षक रहे हैं। फैशन एवं मॉडलिंग से जुड़ी दुनिया में हजारों युवा इस मुकाम को हासिल करने के लिये बहुत मेहनत करते हैं।
अशोकनगर से हितेंद्र बुधोलिया की रिपोर्ट